विज्ञापन
This Article is From Dec 09, 2021

बच्चों से मिले क्रिसमस गिफ्ट ने बनाया टीचर का दिन, वीडियो देख खुश हुए लोग

कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो हर किसी को मुस्कुराने की वजह देते हैं, इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

बच्चों से मिले क्रिसमस गिफ्ट ने बनाया टीचर का दिन, वीडियो देख खुश हुए लोग
सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.
नई दिल्ली:

दुनियाभर में त्योहार को लोग बड़ी धूमधाम से मनाते हैं. दरअसल त्योहार हम सभी की जिंदगी में खुशियों की वजह बनते हैं. ऐसे खास मौके पर हर शख्स अपने करीबी इंसान को कुछ ऐसा गिफ्ट देना चाहता है जिसे देखते ही सामने वाला मुस्कुरा जाए. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बेहद ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो देखने के बाद यकीनन आप भी खुशी से झूम उठेंगे. दरअसल वीडियो (Video) में एक टीचर को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. लेकिन उनकी इस मुस्कान की असल वजह है उनके प्यारे स्टूडेंट्स.

सोशल मीडिया (Social Media) पर इस बार जो वीडियो (Video) लोगों का दिल जीत रहा है, उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि एक टीचर (Teacher) क्लास में टेबल के पास खड़े हैं. वो उस टेबल पर रखे एक गिफ्ट बॉक्स को खोलते हैं. गिफ्ट के कवर को हटाने के बाद उन्हें उसमें से एक जोड़ी स्नीकर शू मिलते हैं. इन शू को देखते ही टीचर के चेहरे पर बड़ी ही प्यारी मुस्कान आ जाती है. असल में ये शू उन्हें उनकी क्लास के बच्चों ने मिलकर क्रिसमस गिफ्ट के तौर पर गिफ्ट किए थे. जिन्हें देख उन्हें बच्चों की मासूमियत और दरियादिली पर प्यार आ गया.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: महिला की कार में ट्रेन ने मारी जबरदस्त टक्कर, खुशकिस्मती से बची जान, जानें कैसे

अब सोशल मीडिया पर भी ये वीडियो (Video) खूब छाया हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर ने कहा कि सच में बच्चे कमाल होते हैं, वो अपने करीबी लोगों को हमेशा मुस्कुराने की वजह देते हैं. वहीं एक अन्य शख्स ने कहा कि वीडियो में दिख रहे टीचर के स्टूडेंट्स (Students) यकीनन उनसे बहुत प्यार करते हैं. इसके अलावा और भी कई लोगों ने वीडियो पर बड़े प्यारे-प्यारे कमेंट किए. इसके साथ ही कई लोगों ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकांउट से शेयर भी किया है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
बच्चों से मिले क्रिसमस गिफ्ट ने बनाया टीचर का दिन, वीडियो देख खुश हुए लोग
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com