2 मिनट में चाय बनाने का तरीका, Tea Bombs के ऊपर डालें गर्म पानी और फिर... देखें Video

एक नया फूड ट्रेंड जिसे 'टी बम' (Tea Bomb) कहा जा रहा है, उसने इंस्टाग्राम (Instagram) पर तूफान ला दिया है. यह आपको कुछ ही मिनटों में चाय तैयार (Tea In 2 Minutes) हो जाएगी. क्या आप सोच रहे हैं कि कैसे? आइए बताते हैं...

2 मिनट में चाय बनाने का तरीका, Tea Bombs के ऊपर डालें गर्म पानी और फिर... देखें Video

अब झटपट बनाए चाय, Tea Bombs के ऊपर डालें गर्म पानी और फिर... देखें Video

भारत में चाय को बहुत पसंद किया जाता है. चाय एक ऐसी ड्रिंक है, जिसे भारत में बहुत पीते हैं. लेकिन चाय बनाना लोगों को काफी परेशानी होती है. लेकिन अब लोग आसानी से दो मिनट में चाय बनाकर उसका आनंद ले सकते हैं. एक नया फूड ट्रेंड जिसे 'टी बम' (Tea Bomb) कहा जा रहा है, उसने इंस्टाग्राम (Instagram) पर तूफान ला दिया है. यह आपको कुछ ही मिनटों में चाय तैयार (Tea In 2 Minutes) हो जाएगी. क्या आप सोच रहे हैं कि कैसे? आइए बताते हैं...

'टी बम' इंस्टाग्राम पर खाद्य पदार्थों को लुभाने की नवीनतम प्रवृत्ति है. यह खाद्य प्रवृत्ति वास्तव में 'हॉट चॉकलेट बम' से अलग है, जो क्रिसमस 2020 के आसपास वायरल हो गई थी. हॉट चॉकलेट बम के ऊपर गर्म दूध डालें, बम पिघल जाता है और हॉट चॉकलेट कप में तब्दील हो जाता है. टी बम भी ठीक ऐसा ही है. 

दुनिया भर में चाय की हजारों किस्में हैं, और चाय बम कुछ चुनिंदा लोगों के साथ बनाए गए हैं. यह टी बम कैमोमाइल और लैवेंडर के साथ बनाए गए हैं. लेमन टी फ्लेवर में भी टी बम उपलब्ध है. टी बम को आपको कप में डालना है और उसमें गर्म पानी डालना है. बम फूटेगा और उसमें से एक टी बैग निकलेगा. चम्मच से हिलाने पर चाय तैयार हो जाएगी.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टी बम में जड़ी-बूटियां जैसे कि हल्दी और अदरक भी शामिल हैं. क्या आप इस दिलचस्प और अनोखे वायरल भोजन की प्रवृत्ति की कोशिश करना चाहेंगे?