बंदूक के साथ ट्रैफिक कंट्रोल कर रहा है अफगानिस्तान की नई ट्रैफिक पुलिस, लोगों ने कहा- अब नो चलान, सीधा जाएगी जान!

अफगानिस्तान की स्थिति इस समय बिल्कुल अच्छी नहीं. अफगानिस्तान में तालिबान का खौफ का तांडव है. इसके कई वीडियोज़ सोशल मीडिया (Social Media) पर देखने को मिल रहे हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाएंगे जो पूरी दुनिया में वायरल हो रहा है.

बंदूक के साथ ट्रैफिक कंट्रोल कर रहा है अफगानिस्तान की नई ट्रैफिक पुलिस, लोगों ने कहा- अब नो चलान, सीधा जाएगी जान!

ये है अफगानिस्तान की नई ट्रैफिक पुलिस, नियम तोड़ने वाले को सीधा मिलेगी गोली!

अफगानिस्तान (Afghanistan) की स्थिति इस समय बिल्कुल अच्छी नहीं. अफगानिस्तान में तालिबान (Taliban Video) का खौफ का तांडव है. इसके कई वीडियोज़ सोशल मीडिया (Social Media) पर देखने को मिल रहे हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाएंगे जो पूरी दुनिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि अब ट्रैफिक पुलिस सीटियों से नहीं बंदूक की गोलियों से रोड पर गाड़ियां रोकेगा.

वीडियो देखिए


इस वीडियो में आपको बंदूक लिए एक शख्स दिखाई दे रहा है, दरअसल वो शख़्स ट्रैफिक पुलिस है. अभी हाल ही में उसकी पोस्टिंग हुई है. सोशल मीडिया पर लोग इसे तालिबानी कह रहे हैं.इस वीडियो को देखने के बाद लोग मज़े ले रहे हैं. मजाक मजाक में लोग कह रहे हैं कि ये शख्स ट्रैफिक हवालदार बनेगा तो न चलान कटेगा और न ही जुर्माना देना पड़ेगा. गलती करने पर लोगों को मौत की ही सज़ा मिलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को ट्विटर पर IPS रूपिन शर्मा ने शेयर किया है. रूपिन शर्मा हमेशा इस तरह के वीडियोज़ अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रूपिन शर्मा ने लिखा है- ‘अफगान ट्रैफिक पुलिस में गलती का कोई स्कोप नहीं.' यह वीडियो ट्विटर पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. लोग देखने के बाद खूब हंस रहे हैं.