विज्ञापन

क्रेजी राइड के दौरान हुआ हादसा, अचानक 50 फीट हवा में टूटा झूला, नजारा देख कांप उठेगी रूह

झूला न सिर्फ बच्चे बल्कि हर उम्र के लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करते हैं, लेकिन ये कभी-कभी बड़े हादसे का रूप भी ले लेते हैं.

क्रेजी राइड के दौरान हुआ हादसा, अचानक 50 फीट हवा में टूटा झूला, नजारा देख कांप उठेगी रूह
50 फीट की ऊंचाई से टूटा झूला, दिल दहला देगा वीडियो

Crazy Ride Collapsed : बचपन में बच्चे को मां की गोद के अलावा झूले में सुकून की नींद लेते हुए देखा होगा, जहां घंटों चैन से सोकर पूरा बचपन गुजार दिया. गांव हो या शहर, अमीर हो या गरीब हर घर के बच्चों ने झूले का आनंद जरूर लिया होगा. जैसे-जैसे समय बदलता गया वैसे-वैसे झूले के रंग, रूप और आकार में भी कई सारे बदलाव हुए और अब झूले को एडवेंचर एक्टिविटी में जोड़ कर क्रेज़ी राइड के नाम से भी जाना जाता है, लेकिन ये क्रेज़ी राइड कई बार जानलेवा भी साबित हो सकती है. वायरल हो रहे वीडियो में देखें कैसे हादसे में कई जिंदगियां बर्बाद हो गई.

50 फीट ऊपर हवा में टूटा झूला (Crazy Ride Collapsed 50 feet in The Air)

मेला हो या फिर एम्यूजमेंट पार्क, यहां लोगों को सबसे ज्यादा आकर्षित करने वाली चीज है झूला, लेकिन कई बार इसके भयानक परिणाम भी सामने आए हैं. आज ऐसा ही एक वीडियो आपके साथ शेयर कर रहे हैं, जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर पहले तो आप काफी एक्साइटेड और खुश हो जाएंगे, लेकिन अगले ही पल आपकी सांसे रुक जाएंगी.

दरअसल, वीडियो एक क्रेज़ी राइड का है जिसमें बड़ी संख्या में लोग एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. जैसे ही यह झूला हवा में जाता है वैसे ही 50 फीट ऊपर से ये टूटकर नीचे गिर जाता है. एक ही पल में मौज मस्ती की किलकारी दर्द भरी चीख में बदल गई. ये दृश्य इतना भयानक है कि इसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो 

इस वीडियो को wpd2.0 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1.9 मिलियन बार शेयर किया जा चुका है. इस वीडियो के बारे में जब इंटरनेट से जानकारी निकाली गई तो पता चला कि ये हादसा 4 साल पुराना यानी 15 जुलाई 2019 का है, जो गुजरात के अहमदाबाद के एडवेंचर पार्क में हुआ था. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हुई थी और 29 लोग घायल हुए थे. भले ही ये वीडियो 4 साल पुराना है, लेकिन अपनी सेफ्टी के लिए इस तरह के झूले में बैठने से बचना ही बेहतर है.

ये भी देखें- Heat Wave: Delhi NCR में Red Alert, IMD की Warning, अगले 5 दिन भीषण गर्मी का कहर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दो गर्भाशय वाली महिला ने अलग-अलग गर्भ से जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, बिलकुल स्वस्थ हैं बेटा-बेटी, हैरान कर देगी कहानी
क्रेजी राइड के दौरान हुआ हादसा, अचानक 50 फीट हवा में टूटा झूला, नजारा देख कांप उठेगी रूह
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Next Article
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com