स्विगी इंस्टामार्ट ने कैसिंल कर दिया ऑर्डर, फिर भी घर पहुंचे 6 डिलीवरी बॉय, आगे जो हुआ, देख हैरान रह गया शख्स

स्विगी इंस्टामार्ट (Swiggy Instamart) से दूध, अनानास और डोसा बैटर जैसी आवश्यक चीजें खरीदने का लोया का प्रयास सफल नहीं हो रहा था, जब ऐप ने उनके खाते से धनराशि की कटौती के बावजूद उनके ऑर्डर को कैंसिल कर दिया.

स्विगी इंस्टामार्ट ने कैसिंल कर दिया ऑर्डर, फिर भी घर पहुंचे 6 डिलीवरी बॉय, आगे जो हुआ, देख हैरान रह गया शख्स

स्विगी इंस्टामार्ट ने कैसिंल कर दिया ऑर्डर, फिर भी घर पहुंचे 6 डिलीवरी बॉय

स्विगी इंस्टामार्ट के ऐप में तकनीकी खराबी के कारण उस समय हड़कंप मच गया जब बैन एंड कंपनी के एक वरिष्ठ सहयोगी प्रणय लोया को एक बार नहीं बल्कि 6 बार ऑर्डर मिला. गुरुग्राम में हुई इस घटना ने लोगों का बहुत ध्यान आकर्षित किया है और स्विगी की ओर से भी प्रतिक्रिया आई है.

स्विगी इंस्टामार्ट (Swiggy Instamart) से दूध, अनानास और डोसा बैटर जैसी आवश्यक चीजें खरीदने का लोया का प्रयास सफल नहीं हो रहा था, जब ऐप ने उनके खाते से धनराशि की कटौती के बावजूद उनके ऑर्डर को कैंसिल कर दिया. अपने प्रयासों को जारी रखते हुए, उन्होंने एक ही ऑर्डर कई बार कर दिया, लेकिन हर बार उन्हें कैंसिल होने का ही मैसेज मिला. अपनी जरूरतों के लिए वैकल्पिक सेवा की ओर रुख करते हुए लोया को लगा कि मामला सुलझ गया है.

लेकिन, उन्हें बहुत हैरानी हुई, जब उन्होंने जल्द ही उन्हें लगातार कई सारे स्विगी डिलीवरी एजेंटों के कॉल आने लगे. जिसके परिणामस्वरूप छह डिलीवरी बॉय उसके दरवाजे पर पहुंचे, प्रत्येक के पास किराने का सामान का एक ही सेट था. परिणाम ये हुआ कि लोया के पास 20 लीटर दूध, 6 किलोग्राम डोसा बैटर और 6 पैकेट अनानास पहुंच गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनानास, डोसा बैटर और दूध, हमें हैरानी है कि प्रणय इतने सारे सामान से क्या बनायेगा.