सफेद ज़मीन पर सूरज के कुछ करीब, 18 हज़ार फीट की ऊंचाई पर ITBP हिमवीर का सूर्य नमस्कार

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक जवान सफ़ेद ज़मीन पर सूरज के कुछ करीब 18 हज़ार फीट की ऊंचाई पर सूर्य नमस्कार कर रहे हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग काफी दंग हैं. इस तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

सफेद ज़मीन पर सूरज के कुछ करीब, 18 हज़ार फीट की ऊंचाई पर ITBP  हिमवीर का सूर्य नमस्कार

Viral Video: देश की रक्षा में हमारे देश के जवान अपनी जान की कुर्बानी दे देते हैं. धरती, रेगिस्तान, जल हो या फिर बर्फ, हर जगह देश के जवान देश की सेवा में खड़े रहते हैं. अभी हाल ही में आईटीबीपी के एक जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है आईटीबीपी के एक अधिकारी 18 हज़ार फीट की ऊंचाई पर सूर्य नमस्कार करते हुए नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

देखें वायरल वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक जवान सफ़ेद ज़मीन पर सूरज के कुछ करीब 18 हज़ार फीट की ऊंचाई पर सूर्य नमस्कार कर रहे हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग काफी दंग हैं. इस तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूज़र्स का मानना है कि एक जवान हमारी रक्षा के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं.वायरल हो रहे इस वीडियो को  आईटीबीपी के सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.