4 बाइपास सर्जरी के होने के बाद सुनील ग्रोवर ने किया डांस, वीडियो देख भावुक हुआ देश

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को भला कौन नहीं जानता है? अपनी बेहतरीन कॉमेडी और एक्टिंग के ज़रिए हमें हंसाने वाले सुनील ग्रोवर देश के एक बेहतरीन एक्टर हैं. अभी हाल ही में सुनील ग्रोवर को हार्ट अटैक आया था. इस कारण  उनकी 4 बाइपास सर्जरी हुई.

4 बाइपास सर्जरी के होने के बाद सुनील ग्रोवर ने किया डांस, वीडियो देख भावुक हुआ देश

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को भला कौन नहीं जानता है? अपनी बेहतरीन कॉमेडी और एक्टिंग के ज़रिए हमें हंसाने वाले सुनील ग्रोवर देश के एक बेहतरीन एक्टर हैं. अभी हाल ही में सुनील ग्रोवर को हार्ट अटैक (Sunil Grover) आया था. इस कारण  उनकी 4 बाइपास सर्जरी हुई. जब उनके फैंस को इसके बारे में पता चली तो लोग दुआ करने लगें. सुनील ग्रोवर के साथी अली असगर, कपिल शर्मा समेत कई सेलेब्स ने उनके लिए प्रार्थना भी की. अब सुनील ग्रोवर स्वस्थ हैं और एकदम फिट हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट के ज़रिए उन्होंने अपने फैंस को इसकी जानकारी भी दी. इन सबके अलावा सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनील ग्रोवर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

सुनील ग्रोवर का ये वीडियो देखकर फैंस बेहद ख़ुश हैं. ये वीडियो सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जो काफी वायरल हो रही है. सुनील ग्रोवर के चाहने वाले लोग पॉज़ीटिव कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनील ग्रोवर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा-  'आप सबके आशीर्वाद, प्यार और दुआओं की बदौलत में रिकवर कर रहा हूं. आभार और धन्यवाद. अगर आप सूर्योदय देख पा रहे हैं तो ख़ुद को सबसे बड़ा क़िस्मतवाला समझिए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को 1 लाख 95 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर हज़ारों कमेंट मिल चुके हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- भगवान आपकी रक्षा करें भाई. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये शानदार वीडियो है, दिल को छू लेने वाला है. आप ऐसे ही ख़ुश रहें.