अचानक हवा में उड़ने लगा शख्स, लोगों ने कहा- ये एलियन है क्या? 11 लाख लोगों ने देखा वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स हवा में उड़ रहा है. इस शख्स की पीठ पर कोई गैस रखा है, जो हवा में उड़ने में मदद करता है. यह दृश्य देखने के लिए कई लोग मौजूद थे. सभी लोग इस शख्स को देखने के बाद पूरी तरह से हैरान है.

अचानक हवा में उड़ने लगा शख्स, लोगों ने कहा- ये एलियन है क्या? 11 लाख लोगों ने देखा वीडियो

Social Media Viral Video: यूं तो सोशल मीडिया पर बहुतेरे वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से दंग हो जाते हैं. वहीं कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम चौंक जाते हैं. कुछ वीडियो हमें हंसाते हैं तो वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स हवा में उड़ रहा है. हवा में उड़ते शख्स को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो गए.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स हवा में उड़ रहा है. इस शख्स की पीठ पर कोई गैस रखा है, जो हवा में उड़ने में मदद करता है. यह दृश्य देखने के लिए कई लोग मौजूद थे. सभी लोग इस शख्स को देखने के बाद पूरी तरह से हैरान है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक मैदान के चारो तरफ शख्स उड़ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर यह वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 11 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में ये बहुत ही बड़ा करतब है. लोग इससे हैरान हैं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- क्या इंसानों का यही भविष्य है?