सुदर्शन पटनायक ने ख़ास अंदाज़ में कमाल ख़ान को दी श्रद्धांजलि, लोगों ने कहा-अलविदा कमाल!

तीन दशक से दिल को छू लेने वाले और हमारे दिलों में राज करने वाले कमाल खान नहीं रहे. समाज को अपने अनूठे ढंग से समझने-समझाने वाले और विशिष्‍ट और विश्‍वसनीय आवाजों में से एक थे कमाल खान. यह हमारे लिए बेहद दुख की घड़ी है.

सुदर्शन पटनायक ने ख़ास अंदाज़ में कमाल ख़ान को दी श्रद्धांजलि, लोगों ने कहा-अलविदा कमाल!

तीन दशक से दिल को छू लेने वाले और हमारे दिलों में राज करने वाले कमाल खान नहीं रहे. समाज को अपने अनूठे ढंग से समझने-समझाने वाले और विशिष्‍ट और विश्‍वसनीय आवाजों में से एक थे कमाल खान. यह हमारे लिए बेहद दुख की घड़ी है. सोशल मीडिया पर लोग अपने अंदाज़ में कमाल खान को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान को एक ख़ास तरह से सैंड आर्ट को बनाकर श्रद्धांजलि दी है. सोशल मीडिया पर लोग नमन कर रहे हैं. इतना ही नहीं, वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार ने भी इस आर्ट को शेयर किया है.

तस्वीर देखें

इस तस्वीर को सुदर्शन पटनायक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. ख़बर लिखे जाने तक 12 हज़ार लोगों ने इस ट्वीट को लाइक किया है, वहीं सैंकड़ों लोगों ने कमेंट किया है.

कमाल खान देश के ऐसे पत्रकार हैं, जिनकी शैली सुनकर लोग कायल हो जाते थे. पत्रकारिता के छात्र उनकी तरह ही रिपोर्टिंग करना चाहते थे. सत्ता पक्ष हो या विपक्ष, सभी राजनेताओं से कमाल खान अपनी शैली में ही सवाल पूछते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तस्वीर को रवीश कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. अभी तक इस तस्वीर को 50 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं हज़ारों लोगों ने कमेंट किया है. इस तस्वीर पर लगभग सभी यूज़र्स ने कमाल खान को श्रद्धांजलि दी है.