5वें टेस्ट मैच रद्द होने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर दी प्रतिक्रिया, कहा- ये शर्म की बात है!

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले पांचवें टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया है. इस वजह से सोशल मीडिया पर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. कोई विराट कोहली पर सवाल उठा रहा है तो कोई बीसीसीआई पर.

5वें टेस्ट मैच रद्द होने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर दी प्रतिक्रिया, कहा- ये शर्म की बात है!

इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाले 5वें टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया है.

भारत और इंग्लैंड (India and England) के बीच होने वाले पांचवें टेस्ट मैच (5th Test Match) को रद्द कर दिया गया है. इस वजह से सोशल मीडिया (Social Media Reactions) पर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं (Comments) भी दे रहे हैं. कोई विराट कोहली (Virat Kohli) पर सवाल उठा रहा है तो कोई बीसीसीआई (BCCI) पर. पांच मैचों की सीरीज का ये आखिरी टेस्ट मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाना था. मगर कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस मैच को दोनों टीमों के बोर्ड ने नहीं खेलने का निर्णय किया है. जिस तरह से यह मैच कैंसिल करना पड़ा उसको लेकर क्रिकेट फैंस में बहुत गुस्सा है. सोशल मीडिया पर कई लोग कमेंट भी कर रहे हैं.

ज्ञात हो कि मैच से एक दिन पहले टीम इंडिया के जूनियर फीजियो योगेश परमार की कोविड टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद टीम में सनसनी मच गई थी. तब से ही इस मैच पर संकट के बादल मंडराने लगे थे. शुरु में इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के बयान से लगा कि ये मैच खेला जाएगा, मगर मैच स्टार्ट होने के ऐन वक्त पर ही इसे नहीं खेलने का फैसला लिया गया. कोरोना के डर से ये फैसला लिया गया है, मगर फैंस को कौन समझाए? आइए देखते हैं सोशल मीडिया पर कौन क्या प्रतिक्रिया कर रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने इस पर निराशा व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, 'यह बहुत बड़ी निराशा है, यह शानदार सीरीज रही.

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने कहा कि टेस्ट नहीं खेलने का फैसला करने के लिए भारतीय टीम पर उंगली नहीं उठानी चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया, 'इंग्लैंड ने कोविड-19 के डर के कारण दक्षिण अफ्रीका का दौरा छोड़ दिया था जिससे क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) को भारी नुकसान उठाना पड़ा था।.ऐसे में भारत की आलोचना नहीं होनी चाहिए.'


इंग्लैंड के कप्तान माइकल वॉन ने ट्विटर पर लिखा, 'भारत ने इंग्लैंड क्रिकेट की गरिमा को ठेस पहुंचाई है, लेकिन इंग्लैंड ने भी दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट के साथ ऐसा ही किया था.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन सभी के अलावा क्रिकेट के प्रशंसकों ने भी अपनी प्रतिक्रियाओं से सवाल उठाए हैं.