Vaccine लगवाने के लिए गली के बच्चों को बुलाती इस महिला का अंदाज़ देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी - देखें Viral Video

जब डॉक्टरों की एक टीम बच्चों का टीकाकरण करने के लिए एक मोहल्ले में पहुंची तो एक महिला ने बच्चों को बुलाने के लिए आवाज लगानी शुरू कर दी, जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Vaccine लगवाने के लिए गली के बच्चों को बुलाती इस महिला का अंदाज़ देख  नहीं रुकेगी आपकी हंसी - देखें Viral Video

Vaccine लगवाने के लिए गली के बच्चों को बुलाती इस महिला का अंदाज़ देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो की भरमार है. आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं. आप सभी लोग इस बात से तो वाकिफ होंगे ही कि ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार ने अब 15 से 18 वर्ष के बच्चों का टीकाकरण अनिवार्य कर दिया है. कोरोना से बच्चों को किसी प्रकार का खतरा न हो इसके लिए डॉक्टर गली-मोहल्लों में जा कर बच्चों को वैक्सीन लगा कर रहे हैं. ऐसे में जब डॉक्टरों की एक टीम बच्चों का टीकाकरण करने के लिए एक मोहल्ले में पहुंची तो मोहल्ले की एक महिला ने बच्चों को बुलाने के लिए आवाज लगानी शुरू कर दी, जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में महिला ने बच्चों को जिस अंदाज में आवाज लगाई उसे देखकर आप हंसते-हंसते अपना पेट पकड़ लेंगे.

महिला का वीडियो काफी मजेदार है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही डॉक्टर मोहल्ले में टीकाकरण के लिए पहुंचे. वहां खड़ी एक महिला ने बच्चों को बुलाने के लिए ज़ोर-ज़ोर से आवाज़ लगानी शुरु कर दी. महिला चिल्लाकर कहने लगती है कोरोना के टीके लगवा लो…ऐ लिल्लू, बिल्लू…ऐ मंजू, अंजू, लीना…सारे फटाफट आ जाओ.. इन सब में सबसे खास है उसका हरियाणवी अंदाज़ जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि लोग इसे बार बार देख रहे हैं और ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- कहीं बादशाह इसका गाना न बना डाले. दूसरे ने लिखा- हरियाणवी लोगों का तो लेवल ही अलग है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com