विज्ञापन

परीक्षा में पास करने के लिए स्टूडेंट ने आंसर शीट के अंदर छिपाई ऐसी चीज, देखकर हक्का बक्का रह गया टीचर

जब तैयारी अच्छी न हो तो फिर कुछ बच्चे टीचर के लिए आजीबोगरीब नोट लिख आते हैं और उनसे पास करने के लिए रिक्वेस्ट करते दिखते हैं. वहीं कुछ बच्चे तो रिश्वत देने पर ही उतर आते हैं. एक ऐसे ही खुराफाती बच्चे की कॉपी इन दिनों वायरल हो रही है.

परीक्षा में पास करने के लिए स्टूडेंट ने आंसर शीट के अंदर छिपाई ऐसी चीज, देखकर हक्का बक्का रह गया टीचर
टीचर के नाम स्टूडेंट ने लिखा ऐसा संदेश पढ़कर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Viral Board Exam Copy : एग्जाम के वक्त अक्सर बच्चे तनाव में आ जाते हैं, चाहे कितनी ही तैयारी क्यों न की हो. चाहे परीक्षा स्कूल की हो या फिर किसी सरकारी नौकरी के लिए परीक्षा देनी हो, असफलता का डर हमेशा लोगों को सताता है. ऐसे में जब तैयारी अच्छी न हो तो फिर कुछ बच्चे टीचर के लिए नोट लिख आते हैं और उनसे पास करने के लिए रिक्वेस्ट करते दिखते हैं. वहीं कुछ बच्चे तो रिश्वत देने पर उतर आते हैं. एक ऐसे ही खुराफाती बच्चे की कॉपी इन दिनों वायरल हो रही है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में टीचर घटना के बारे में बताते नजर आ रहे हैं. क्लिप की शुरुआत टीचर के शॉट से होती है, जो परीक्षा का पेपर लेकर बैठे हैं, फिर कैमरा ज़ूम करके दिखाता है कि परीक्षा कॉपी पर क्या लिखा है. मास्टर साहब आगे कहते हैं कि, छात्र ने केवल प्रश्नों को कॉपी किया है और उत्तर नहीं लिखे हैं, इसलिए उसे कोई अंक नहीं मिलेंगे.

मिला 200 का नोट (Viral Answer Sheet)

जैसे ही टीचर पन्ने पलटता है, उन्हें पन्नों के बीच एक दो सौ का नोट मिलता है. इसके साथ ही एक नोट लिखा मिलता है. नोट में लिखा था, ‘चल मेरी कॉपी गुरु के पास इच्छा होगी तो करेंगे पास'. बच्चे ने 200 रुपये के नोट को दो पन्नों के बीच बड़े ही सावधानी से फंसाया था, ताकि वो सिर्फ कॉपी जांचने वाले को ही मिले. वीडियो के आखिर में मास्टर जी कॉपी में जीरो-जीरो लिखते हुए नजर आते हैं.

यहां देखें पोस्ट

लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट (students answer sheet viral video)

जल्द ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने लगा और ढेरों कमेंट्स इस पर आने लगे. एक यूजर ने लिखा, उसे रिफंड दो. एक अन्य ने कहा, 1000 तो देना चाहिए था. तीसरे ने लिखा, सही नोट्स ले लिए होते काश क्लास में.

इससे पहले साल 2022 में 12वीं कक्षा के एक छात्र ने अपनी उत्तर पुस्तिका के अंदर 500 रुपये का नोट चिपका कर परीक्षक को रिश्वत देने की कोशिश की गई थी. रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें एक साल के लिए गुजरात माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (जीएसएचएसईबी) परीक्षाओं में बैठने से रोक दिया गया था.

ये Video भी देखें: Gadgets 360 With Technical Guruji- TG से पूछें अपने Technology से जुड़े सवाल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दो गर्भाशय वाली महिला ने अलग-अलग गर्भ से जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, बिलकुल स्वस्थ हैं बेटा-बेटी, हैरान कर देगी कहानी
परीक्षा में पास करने के लिए स्टूडेंट ने आंसर शीट के अंदर छिपाई ऐसी चीज, देखकर हक्का बक्का रह गया टीचर
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Next Article
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com