शख्स ने हाथ में लिया सांप, तो गुस्से में मुंह पर किया Attack, निकलने लगा खून और फिर... देखें Video

स्टीव इरविन (Steve Irwin) के बेटे, रॉबर्ट इरविन (Robert Irwin) पर एक वीडियो में सांप ने हमला किया, जो सालों पहले अपने पिता के साथ घटी एक ऐसी ही घटना से मिलता जुलता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

शख्स ने हाथ में लिया सांप, तो गुस्से में मुंह पर किया Attack, निकलने लगा खून और फिर... देखें Video

शख्स ने हाथ में लिया सांप, तो गुस्से में मुंह पर किया Attack और फिर... देखें पूरा Video

स्टीव इरविन (Steve Irwin) के बेटे, रॉबर्ट इरविन (Robert Irwin) पर एक वीडियो में सांप ने हमला किया, जो सालों पहले अपने पिता के साथ घटी एक ऐसी ही घटना से मिलता जुलता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. रॉबर्ट इरविन सिर्फ दो साल के थे, जब उनके पिता, एक प्रिय ऑस्ट्रेलियाई वन्यजीव संरक्षणवादी और टेलीविजन व्यक्तित्व, एक स्टिंगरे दुर्घटना में मारे गए. 16 वर्षीय रॉबर्ट अपने पिता के ही रास्ते पर चल रहे हैं. वह भी पिता की तरह वन्यजीवों के बचाव और संरक्षण के लिए काम कर रहे हैं. वह आज ऑस्ट्रेलिया चिड़ियाघर की देखभाल के साथ-साथ खुद की एनिमल डॉक्यूमेंट्री पर काम कर रहे हैं.

शनिवार को, 16 वर्षीय ने एक वीडियो साझा किया, जो उसे दिखाता है कि सांप के हमले से पहले उसने एक कारपेट पाइथन को बचाया. यह घटना तब हुई जब रॉबर्ट एनीमल प्लेनेट सीरीज़ क्रिक के लिए फिल्म कर रहे थे. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में रॉबर्ट अजगर को बैग से बाहर निकालते हुए कह रहे हैं, 'क्या आप क्रोधी होने जा रहे हैं या आप अच्छा होने जा रहे हैं?'

हमले से पहले रॉबर्ट कहते दिखते हैं, 'यह कितने अच्छे हैं न? मुझे कारपेट पाइथन बहुत पसंद हैं. यह एक अच्छे आकार का कारपेट पाइथन है. यह बहुत अच्छा है.' उन्होंने उस फुटेज को भी साझा किया, जब ठीक इसी तरह उनके पिता पर अजगर ने अटैक किया था. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को दो दिन पहले पोस्ट किया गया था, जिसके अब तक लाखों व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बिल्कुल पिता की तरह बेटा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'तुम बिल्कुल अपने पिता की तरह हो, मुझे तुम पर गर्व है.'