ऑफिस में अचानक घुसी छिपकली को देख स्टाफ की हुई सिट्टी पिट्टी गुम, डर के मारे कुर्सी टेबल पर चढ़े कर्मचारी

चौंका देने वाले इस वीडियो में अचानक एक दफ्तर के अंदर एक बड़ी सी छिपकली घुसती नजर आ रही है, जिसे देखकर कर्मचारियों की हालत खराब हो जाती है.

ऑफिस में अचानक घुसी छिपकली को देख स्टाफ की हुई सिट्टी पिट्टी गुम, डर के मारे कुर्सी टेबल पर चढ़े कर्मचारी

छिपकली को देखकर कर्मचारियों के डर के मारे छूटे पसीने

जरा सोचिए अगर आप ऑफिस में किसी काम में व्यस्त हो और तभी वहां एक छिपकली निकल आए, वो भी कोई छोटी-मोटी नहीं विशाल छिपकली, तो आपका रिएक्शन क्या होगा. लाजिमी है कि आपकी भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाएगी. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स के भी डर के मारे रोंगटे खड़े हो रहे हैं. 

हालत खराब करते इस वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, कैसे ऑफिस के कुछ लोग कुर्सी पर चढ़े हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके चेहरे पर एक अलग ही खौफ देखने को मिल रहा है. दरअसल, उनके सामने एक बड़ी सी छिपकली आ जाती है, जिसे देखकर उनका बुरा हाल हो जाता है. इस बीच कुछ लोग फटाफट टेबल पर खड़े हो जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जहां छिपकली अंदर की ओर जा रही होती है. वहीं स्टाफ बाहर की ओर भागकर रहा होता है.

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो failarmy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इसी साल 28 फरवरी को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 31 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.