खिलौना मिलते ही गिलहरी को याद आ गया बचपन, आप भी ये viral video देखकर बोल उठेंगे- 'वाह भाई मौज कर दी'

यूं तो गिलहरी बड़ी ही शर्मीली होती है और आहट आते ही पेड़ पर छिप जाती है लेकिन जब उसके हाथ में खिलौना आया तो सब कुछ भूलकर गिलहरी मानों अपना बचपन जीने के लिए आजाद हो गई और भूल गई कि कोई उसका वीडियो शूट कर रहा है.

खिलौना मिलते ही गिलहरी को याद आ गया बचपन, आप भी ये viral video देखकर बोल उठेंगे- 'वाह भाई मौज कर दी'

कहते हैं कि मस्ती कुदरत का वो तोहफा है जिसे मिल जाए तो उसे भरपूर जीना चाहिए. खेल खिलौने सिर्फ बच्चों को ही नहीं बल्कि जानवरों को भी मौज मस्ती का लुत्फ देते हैं. ऐसा ही एक खूबसूरत और दिल मोह लेने वाला नजारा जब वीडियो में कैद हुआ तो लोगों को नन्हीं सी गिलहरी की मस्तियां खूब पसंद आई. इस वीडियो में एक घर के बैकयार्ड में बच्चों के खिलौनों संग खूब मस्ती कर रही एक गिलहरी लोगों का दिल लूट रही है. यूं तो गिलहरी बड़ी ही शर्मीली होती है और आहट आते ही पेड़ पर छिप जाती है लेकिन जब उसके हाथ में खिलौना आया तो सब कुछ भूलकर गिलहरी मानों अपना बचपन जीने के लिए आजाद हो गई और भूल गई कि कोई उसका वीडियो शूट कर रहा है. 

 खिलौने संग मस्ती करती गिलहरी को देख आ जाएगी स्माइल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर Buitengebieden नामक अकाउंट पर इस वीडियो को जब डाला गया तो इसने लोगो का दिल जीतने के साथ साथ कई मिलियन व्यूज भी जीत लिए. इसे अभी तक 4.1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और देखने का ये सिलसिला अनवरत जारी है.  वीडिया का सिंपल से कैप्शन है - गिलहरी मस्ती करते हुए. लेकिन वीडियो में आप गिलहरी को मस्ती से भी ज्यादा फन करते हुए देखेंगे. बैकयार्ड में कई खिलौने पड़े हैं, काली सी नन्ही गिलहरी लोट पोट होकर नीली बॉल के साथ कुदालें मार रही है. लोट पोट होकर वो मानों फुटबॉल खेलना चाह रही है. उसकी इन हरकतो को वीडियो पर शूट कर लिया गया और गिलहरी की ये मस्ती इंटरनेशनल स्तर पर विख्यात हो चुकी है. 

 गिलहरी पर यूजर्स ने जमकर प्यार बरसाया 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में आप देख सकते  हैं कि यहां पेड़ पौधों के बीच गिलहरी बच्चों के काफी सारे खिलौनों के बीच मस्ती कर रही है. किसी नन्हे बच्चे के प्यारे खिलौनों को पाकर ये गिलहरी भी अपना बचपन इन्जॉय कर रही है औऱ यूजर इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. इस वीडियो को अब तक दस हजार से ज्यादा लोग अपने अकाउंट से रिट्वीट कर चुके हैं और 77 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पर लाइक का बटन दबाया है.