SP बेटे ने ASI मां को किया सैल्यूट, फोटो देख लोगों ने मां को किया सलाम, बोले- इस पल ने दूर कर दिए मां के सभी दर्द

मां ASI है और उसका बेटा SP. सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एसपी बेटा और एएसआई मां दोनों एक-दूसरे को सैल्यूट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

SP बेटे ने ASI मां को किया सैल्यूट, फोटो देख लोगों ने मां को किया सलाम, बोले- इस पल ने दूर कर दिए मां के सभी दर्द

SP बेटे ने ASI मां को किया सैल्यूट, फोटो देख लोगों ने मां को किया सलाम

बेटा जब कोई बड़ा और अच्छा काम करता है, तो हर मां को अपने बेटे पर सबसे ज्यादा गर्व होता है. मां अपने बेटे की जीत और प्रगति देखकर अपने हर दुख और दर्द को भूल जाती है. बेटे की खुशी ही उसकी सबसे बड़ी खुशी होती है. ऐसी ही एक मां की कहानी अब दुनिया के सामने आई है, जो अपने बेटे पर गर्व महसूस कर रही है. ये मां ASI है और उसका बेटा SP. सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एसपी बेटा और एएसआई मां दोनों एक-दूसरे को सैल्यूट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये तस्वीर अपने आप में हज़ारों शब्दों को बयां करती है.

वायरल हो रही मां और बेटे की ये तस्वीर दुनिया के सामने इस बात को सच साबित कर रही है, कि एक मां अपने बेटे के लिए कितने बलिदान देती है और चाहती है उसकी बेटा ऐसी जगह और ऊंचाई पर पहुंचे, जहां उसे देखकर हर कोई उसके जैसा बनने की ही ख्वाहिश रखे. सोशल मीडिया पर ये फोटो गुजरात लोक सेवा आयोग के चेयरमैन दिनेश दासा ने ट्विटर पर शेयर की है.

देखें Photo:


ट्विटर पर इस तस्वीरे को शेयर करते हुए दिनेश दासा ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, कि एक एएसआई मां के लिए सबसे संतोषजनक पल क्या हो सकता है, कि जब उसका एसपी बेटा उसके सामने खड़े होकर वर्षों की प्रतिबद्धता और प्रेम के साथ समर्पित मातृत्व के बदले में उन्हें सैल्यूट कर रहा हो...!! इस फोटो में एसपी विशाल नजर आ रहे हैं, जो अपनी एएसआई मां को सैल्यूट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फोटो में एसपी विशाल के दोस्तों ने भी ढेरों कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, कड़ी मेहनत और निरंतरता सफलता की कुंजी है. किसी की भावनाओं का वर्णन करने के लिए शब्द पर्याप्त नहीं हैं. तस्वीर एक हजार शब्द बोलती है. दूसरे ने लिखा- विशाल ने दोनों माँ को गौरवान्वित किया, जिसने आपके और मातृभूमि के लिए सारे दर्द उठाए.आगे शानदार भविष्य...