विज्ञापन
This Article is From Aug 05, 2022

सोनू सूद ने अपने दोस्त जितिन भाटिया के साथ मिलकर किया Explurger App को लॉन्च

Explurger ऐप यूजर्स को ऑनलाइन फ्रेंड्स और परिवार के साथ ट्रैवल और लाइफ स्टाइल के अपने मूमेंट्स को कनेक्ट करने और शेयर करने देता है. "Explurger एक सोशल मीडिया ऐप है, जिसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर तैयार किया गया है. 

सोनू सूद ने अपने दोस्त जितिन भाटिया के साथ मिलकर किया Explurger App को लॉन्च

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) हमेशा चर्चा में रहते हैं. कोरोना काल में उन्होंने जिस तरह से लोगों की मदद की है, वो वाकई में एक देश सेवा है. अभी हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ने अपना नया सोशल मीडिया ऐप Explurger लॉन्च किया है. इस एप्लिकेश की सबसे बड़ी खासियत है कि ये उनलोगों के लिए फिट बैठता है, जो ट्रैवल करना पसंद करते हैं. सोनू सूद ने इस एप्लिकेशन को अपने दोस्त और कंपनी के सीईओ जितिन भाटिया के साथ मिलकर लॉन्च किया है.

Explurger ऐप यूजर्स को ऑनलाइन फ्रेंड्स और परिवार के साथ ट्रैवल और लाइफ स्टाइल के अपने मूमेंट्स को कनेक्ट करने और शेयर करने देता है. "Explurger एक सोशल मीडिया ऐप है, जिसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर तैयार किया गया है. इस ऐप्लिकेशन की मदद से यूज़र्स अपने बेहतरीन पल को शेयर करते हैं.

इस ऐप्लिकेशन के बारे में सोन सूद बताते हैं कि हम इस ऐप्लिकेशन पर कई दिनों से काम कर रहे थे. हम इसमें यूज़र्स को बेहतरीन विकल्प दे रहे हैं. ये ऐप पूरी तरह से मेड इन इंडिया है. ऐप्लिकेशन के लॉन्ट होने के बाद देश भर के 11 करोड़ लोगों को इस ऐप्लिकेशन पर आमंत्रित किया गया है.

कंपनी के सीईओ जितिन भाटिया ने बताया कि इस ऐप्लिकेशन पर लोगों का प्यार मिल रहा है. 30 दिनों के अंदर ही यूज़र्स इस ऐप्लिकेशन से जुड़ रहे हैं. 50 देश के 8 लाख लोगों ने इस ऐप्लिकेशन को अभी तक डाउनलोड कर लिया है. हमारी कोशिश है कि इस ऐप्लिकेशन को यूज़र फ्रेंडली बनाया जाए ताकि ट्रेवल करने वाले यूज़र्स को इसे चलाने में आसानी हो.

जितिन भाटिया कहते हैं कि Explurger नए जमाने का ऐप है. इसकी मदद से आप ट्रेवल की ख़ूबसूरत यादों को जोड़ सकते हैं. सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि भारत में विकसित हुआ है. इस ऐप में कई ऐसे फीचर्स हैं, जिनकी मदद से आप अपनी यादों को संजों को रख सकते हैंय

Explurger ऐप के फीचर्स

देखा जाए तो  Explurger ऐप की मदद से यूजर्स के ट्रैवल की फोटो और वीडियो शेयर कर सकते हैं. इसे एक डिजिटल ट्रैवल व्लॉग के रूप में देखा जा सकता है. इस ऐप्लिकेशन की मदद से यूज़र्स भविष्य में ट्रेवल की प्लानिंग कर सकते हैं. इस ऐप्लिकेशन में देश और दुनिया भर के बेहतरीन जगहों के बारे में अच्छे से जानकारी दी गई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कैलिफोर्निया में सिलिकॉन वैली में इस भारतीय का आलीशान घर देख इंप्रेस हुए लोग, बोले- इसके लिए कड़ी मेहनत की होगी
सोनू सूद ने अपने दोस्त जितिन भाटिया के साथ मिलकर किया Explurger App को लॉन्च
लड़कों के बारे में स्कूली बच्चे ने कह दी दिल की बात, सब की फीड पर दिख रहा है ये वीडियो
Next Article
लड़कों के बारे में स्कूली बच्चे ने कह दी दिल की बात, सब की फीड पर दिख रहा है ये वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com