बेटे ने पिता को बर्थडे पर उनकी Dream Bike खरीदकर दिया सरप्राइज, खुशी से हैरान हुए पापा, Video देख रो पड़ेंगे आप

वीडियो में एक बेटे से अपनी ड्रीम बाइक (Dream Bike) मिलने पर पिता का दिल जीत लेने वाला रिएक्शन दिखाया गया है.

बेटे ने पिता को बर्थडे पर उनकी Dream Bike खरीदकर दिया सरप्राइज, खुशी से हैरान हुए पापा, Video देख रो पड़ेंगे आप

बेटे ने पिता को बर्थडे पर उनकी Dream Bike खरीदकर दिया सरप्राइज

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक बेटे से अपनी ड्रीम बाइक (Dream Bike) मिलने पर पिता का दिल जीत लेने वाला रिएक्शन दिखाया गया है. वो पल बेहद इमोशनल था. सपनों की बाइक देखने के बाद पिता का ऐसा रिएक्शन आपका दिल पिघला देगा. आखिरकार, हम इसी के लिए जीते हैं, अपने माता-पिता को खुश और गौरवान्वित करने के लिए. वीडियो को उज्जवल सिडनाग द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था और इसे 2.7 मिलियन बार देखा जा चुका है.

उज्जवल ने अपने पिता को एक नई बाइक देकर सरप्राइज दिया और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. यह उनके पिता का 59वां जन्मदिन था, जब उन्हें रंगीन कागज में लिपटा एक बॉक्स मिला. जब उन्होंने उसे खोला तो उन्हें अपनी नई बाइक की चाबी मिली. वह इतना हैरान थे कि वह खुशी से रोने लगे. फिर वह अपने परिवार के साथ घर के बाहर खड़ी बाइक को देखने के लिए निकले. इसके बाद उन्होंने अपने बेटे को गले लगाया और अपनी सपनों की बाइक के साथ कुछ तस्वीरें खिंचवाईं.

उज्जवल ने लंबे से पोस्ट में लिखा, “आपको व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं है, आप मेरे सुपरमैन, सुपर गॉड सब कुछ हैं. मेरे पिताजी हमेशा मेरे दादाजी की बाइक से प्यार करते थे जो कि विभाग को वापस कर दी जाती थी क्योंकि मेरे दादाजी सब-इंस्पेक्टर थे. पिछले साल तक मुझे नहीं पता था कि वह इस बाइक से कितना प्यार करते थे, जब हम सिर्फ कीमत पता करने के लिए शोरूम गए थे, लेकिन मेरे पिताजी ने कहा, 'हम इसे अभी नहीं खरीद सकते, यह बहुत महंगी है.' लेकिन उस दिन मैंने वास्तव में इसके लिए उनका प्यार देखा क्योंकि वह उत्सुकता से सभी सवाल पूछ रहे थे! वह इसे बहुत प्यार करते थे क्योंकि यह वही बाइक थी जिसे उनके पिता अपने दिनों में इसके पुराने वर्जन की सवारी करते थे! तो सोचा कि इससे बढ़कर कोई तोहफा नहीं हो सकता, जिससे वह खुश हो जाए! मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे उनके सपनों को पूरा करने की ताकत दी, आज मैं जो कुछ भी हूं आपके सपोर्ट की वजह से हूं. मुझे अभी भी याद है जब मैंने अपनी नौकरी छोड़ी और आपसे कहा कि मैं अपने जुनून का पीछा करना चाहता हूं और एक व्यवसाय शुरू करना चाहता हूं और आपने कहा, 'ठीक है, वह करो जो तुमको खुशी दे, मैं हमेशा आपके साथ रहूंगा!' मैं इससे ज्यादा और क्या मांग सकता हूं, यह मेरे जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक है.'

देखें Video:

कमेंट सेक्शन में लोग प्यारे और दिल जीत लेने वाले कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “ईश्वर आपको ढेर सारी सफलता और आपके माता-पिता को लंबी आयु प्रदान करे. काश मेरे पिता जीवित होते तो मैं उन्हें कुछ चीजें उपहार में दे पाता लेकिन भाग्य को कुछ और ही मंजूर था. इस वीडियो ने मुझे बहुत खुश कर दिया! 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरे यूजर ने लिखा, "हर एक लड़का शायद सपना देखता है.. अपने पिता को गौरवान्वित करने का."