'कभी-कभी रोना अच्छा रहता है', CSK की जीत पर जडेजा को गोद उठाकर भावुक हुए माही

इस वीडियो को 11 लाख लोगों ने देखा है. 76 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है. 17 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने रीट्वीट्स किए हैं. साथ ही साथ इस वीडियो पर कई बेहतरीन कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं.

'कभी-कभी रोना अच्छा रहता है', CSK की जीत पर जडेजा को गोद उठाकर भावुक हुए माही

Mahi Emotional Viral Video: क्रिकेट का महाकुंभ IPL का समापन हो चुका है. इस बार का विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स है. इस जीत के साथ ही पूरा स्टेडियम धोनी-धोनी चिल्लाने लगा. देश में लगभग सभी क्रिकेट प्रशंसक महेंद्र सिंह धोनी को पसंद करते हैं. लोगों को लग रहा था कि माही आखिरी बार आईपीएल खेल रहे हैं. ऐसे में लोगों ने अपने सुपरस्टार को बहुत ही गर्मजोशी से प्यार दिया है. एक समय लग रहा था कि गुजरात टाइटन्स ये मैच जीत जाएगी, मगर जडेजा ने जीत को शेर के मुंह से छीन कर इतिहास रच दिया. इस मौके पर महेंद्र सिंह धोनी काफी भावुक हो गए. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे जीत के तुरंत बाद ही धोनी दौड़कर मैदान में आते हैं और रविंद्र जडेजा को गोद में उठाकर भावुक हो जाते हैं. उनके आंसू भी निकल जाते हैं. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया. साथ ही साथ इमोशनल कैप्शन भी लिखा. कैप्शन में उन्होंने लिखा- हैप्पी टीयर्स.

धोनी की 5 बेहतरीन तस्वीरें

एक सच्चा लीडर

0batusq8

गुरु-चेला

405edok8

रायडु की विदाई

qku00b48
परिवार
oeqi4158

IPL विजेता

be6r0e0o

इस वीडियो को 11 लाख लोगों ने देखा है. 76 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है. 17 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने रीट्वीट्स किए हैं. साथ ही साथ इस वीडियो पर कई बेहतरीन कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- धोनी प्यार है, मोहब्बत है, क्रिकेट देखने की वजह है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस खिलाड़ी के सम्मान में पूरा जगत खड़ा है. ऐसा खिलाड़ी 100 साल बाद पैदा लेता है. 

इस वीडियो को भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com