सऊदी अरब के रेगिस्तान में दिखा बर्फ, वीडियो देख लोगों ने कहा- ये तो कमाल हो गया!

ये दुनिया बड़ी विचित्र है बंधु. कब क्या हो जाए किसी को पता ही नहीं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एख वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इश वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बालू के अंदर बर्फ मिल रहा है.  

सऊदी अरब के रेगिस्तान में दिखा बर्फ, वीडियो देख लोगों ने कहा- ये तो कमाल हो गया!

ये दुनिया बड़ी विचित्र है बंधु. कब क्या हो जाए किसी को पता ही नहीं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एख वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इश वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बालू के अंदर बर्फ मिल रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. ये वीडियो इतना चौंकाने वाला है, जिसे कोई कल्पना नहीं कर सकता है. रेगिस्तान में बर्फ का होना अपने आप में सवाल है. 

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बालू के अंदर हाथ डालता है तो उसमें बर्फ दिखता है. सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि ये वीडियो सऊदी अरब का बताया जा रहा है. सऊदी अरब में बर्फ की कल्पना कोई कर ही नहीं सकता है. मगर इस वीडियो को देखने के बाद कल्पना नहीं हकीकत दिख जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को @7yhy नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो की ख़ासियत है कि इसे अबतक 9.8 मिलियन लोगों ने देखा है. वहीं हज़ारों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बड़ा अजीब है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- ये तो अनोखी बात है.