स्नो लेपर्ड ने सोते हुए बच्चे को प्यार से लगाया गले, वीडियो देख हर कोई हो जाएगा खुश

सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में एक फीमेल स्नो लेपर्ड (Snow Leopard) को सोते हुए अपने बच्चे को गले लगाते देखा जा सकता है.

स्नो लेपर्ड ने सोते हुए बच्चे को प्यार से लगाया गले, वीडियो देख हर कोई हो जाएगा खुश

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

इंटरनेट (Internet) की दुनिया में यूं तो हर रोज कई वीडियो वायरल (Viral) होते रहते हैं. इनमें से जानवरों (Animals) के वो वीडियोज (Videos) सबसे जुदा होते हैं  जिनमें उन्हें प्रेम करते हुए देखा जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बड़ा ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल इस वीडियो में एक मां तेंदुए को सोते हुए अपने बच्चे को गले लगाते देखा जा सकता है. बस इसी वीडियो को देख हर कोई खुश हो गया.

इस वीडियो में वीडियो को यूनाइटेड किंगडम में बिग कैट सैंक्चुअरी में फिल्माया गया है. जिसके बाद इसे औरफिल इंस्टाग्राम पर द बिग कैट सैंक्चुअरी के आधिकारिक अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि "लैला और उसके बच्चे आराम फरमा रहे हैं!" वीडियो की शुरुआत में स्नो लेपर्ड और उसके बच्चे को सोते हुए देखा जा सकता है मगर जैसे ही मां दूसरी तरफ मुड़ती है, तो बच्चा जग जाता है और उसे अपने छोटे पंजे से पकड़ लेता है.

ये भी पढ़ें: शख्स ने सैक्सोफोन की धुन पर सुनाया मानिके मागे हिते, गाना सुन दिल से खुश हुई जनता

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने भी इस पर कमेंट करने शुरू कर दिए. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "सच में हर मां ऐसी ही होती है!.... यह बहुत छोटा और प्यारा दिखता है और वाह वह इतनी तेजी से इतना बड़ा हो रहा है!".वहीं एक दूसरे व्यक्ति ने कमेंट किया कि , "वे बहुत प्यारे लग रहे हैं, उन्हें एक साथ देखना वाकई बेहतरीन अहसास है." फुटेज को चार दिन पहले शेयर किया गया था और अब तक इसे 1 लाख से ज्यादा व्यूज और 24 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि बिग कैट सैंक्चुअरी अक्सर ऐसे ही वीडियो शेयर करता रहता है. पिछले दिनों ही सैंक्चुअरी ने उस बच्चे का एक और वीडियो शेयर किया, जो आधी रात को उठता है और जम्हाई लेने लगता है. इसके अलावा और भी कई वीडियोज ऐसे है, जो कि सोशल मीडिया पर आए दिनों लोगों का दिल जीतते रहते हैं.