शख्स ने सैक्सोफोन की धुन पर सुनाया मानिके मागे हिते, गाना सुन दिल से खुश हुई जनता

मानिके मागे हिते (Manike Mage Hithe) सॉन्ग का जादू इस वक्त लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी इस गाने को करोड़ों बार देखा जा चुका है.

शख्स ने सैक्सोफोन की धुन पर सुनाया मानिके मागे हिते, गाना सुन दिल से खुश हुई जनता

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कई गाने इतने पॉपुलर हो जाते हैं कि हर कोई उन्हें गुनगुनाने लगता है. पिछले कुछ महीनों से एक ऐसा ही गाना हर किसी की जुबां पर चढ़ा हुआ है. जी हां, ये वही गाना है जिसे लोग अपने-अपने अंदाज में गाकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल मानिके मागे हिते सॉन्ग (Manike Mage Hithe) का जादू इस वक्त लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी इस गाने को करोड़ों बार देखा जा चुका है.

इस बार जो वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है, उसमें एक शख्स को सैक्सोफोन (Sexophone) की धुन पर मानिके मागे हिते सॉन्ग को बजाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में दिख रहे शख्स ने बड़े ही कमाल के अंदाज में मानिके मागे हिते सॉन्ग को सैक्सोफोन पर बजाया. कई लोगों को सैक्सोफोन की धुन इतनी पसंद आई कि वो इसे बार-बार सुनने लगे. इसी के साथ कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर करते हुए सभी को इसे सुनने की हिदायत दी.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: सुरक्षाकर्मियों ने प्लेन में शराब ले जाने से रोका, महिलाओं ने एयरपोर्ट पर यात्रियों को पिला दी पूरी बोतल

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘सच में इस शख्स के हुनर ने तो मेरा मन मोह लिया' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जितना प्यारा ये सॉन्ग है, उतनी ही प्यारी धुन सेक्सोफन की भी लग रही है. जबकि एक अन्य शख्स ने लिखा कि यूं तो ये गाना वैसे ही कमाल है. मगर सैक्सोफोन की धुन पर सुन दिल खुश हो. इसके अलावा वीडियो (Video) के कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने काफी इमोजी भी शेयर की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि मानिके मागे हिते के फेमस वर्जन (Famous Song) को गाने वाली सिंगर योहानी श्रीलंका (Sri Lanka) से ताल्लुक रखती हैं. जो कि एक कमाल की लिरिक्स राइटर (Lyrics Writer), रैपर और म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनके चाहने वालों की कोई कमीं नहीं है. मगर इस गाने के सुपरहिट होने के बाद दुनिया में हर जगह योहानी के हुनर की तारीफ हो रही है.