गुरुग्राम में भारी बारिश से हर तरफ भरा पानी, तो घरों के बाहर तैरते नजर आए सांप - देखें Video

दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश ने आफत भी पैदा कर दी है. जगह-जगह जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. गुरुग्राम के रिहायशी इलाके पालम विहार में एक सांप तैरता हुआ दिखाई दिया.

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में रविवार और आज तड़के भारी बारिश के बाद गुड़गांव (Gurgaon) के एक रिहायशी इलाके की गलियों में एक सांप तैरते देखा गया. इलाके के एक घर के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई फुटेज में आज सुबह करीब साढ़े पांच बजे पालम विहार में सोसायटी की जलभराव वाली गलियों में एक सांप को रेंगते हुए देखा गया.

एक स्थानीय निवासी ने एनडीटीवी को बताया, "इस तरह के और भी नजारे इलाके में देखे गए हैं." गुड़गांव के कई इलाकों में जलभराव, बाढ़ और ट्रैफिक जाम की खबरें आई हैं, क्योंकि सुबह-सुबह वित्तीय और प्रौद्योगिकी केंद्र में भारी बारिश हुई.


सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में कई वाहन शहर की सड़कों से बहते पानी में आंशिक रूप से डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं. पालम विहार मोहल्ले की एक भारी जलमग्न गली सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. रुके हुए पानी को विस्थापित करते हुए कारों के सड़क से गुजरने पर पार्क किए गए वाहन कुछ देर तक तैरते रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारतीय मौसम विभाग ने गुड़गांव के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है, जिसमें अधिकारियों से पानी और बिजली की आपूर्ति में व्यवधान के लिए तैयार रहने का आग्रह किया गया है क्योंकि यह आज और कल "तूफान या बिजली के साथ बहुत भारी बारिश" की उम्मीद करता है. मौसम कार्यालय ने यातायात अधिकारियों को यातायात की भीड़ के लिए तैयार रहने के लिए भी कहा है क्योंकि जल-जमाव के बाद निचले इलाकों में वाहन फंस सकते हैं.