नाग-नागिन के बीच ऐसा प्रेम देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, एक दूसरे से लिपटकर हवा में किए हैरतअंगेज़ करतब - देखें Shocking Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों नाग-नागिन (Naag Naagin Video) के जोड़े का एक बेहद हैरतअंगेज़ वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों एक दूसरे से लिपटकर हवा में स्टंट कर रहे हैं.

नाग-नागिन के बीच ऐसा प्रेम देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, एक दूसरे से लिपटकर हवा में किए हैरतअंगेज़ करतब - देखें Shocking Video

नाग-नागिन के बीच ऐसा प्रेम देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सांप से हर किसी को डर लगता है और सांप देखने में भी काफी खतरनाक होते हैं. सांप का जहर इतना तेज़ होता है कि अगर सांप किसी को काट ले तो उसका बच पाना मुश्किल हो जाता है. जंगलों और गांव में तो अक्सर सांप देखने को मिल जाते हैं. लेकिन, अगर दो खतरनाक सांप एकसाथ आपके घर में आ जाएं तो आपको कैसे लगेगा. जाहिर सी बात है डर के मारे आपका बुरा हाल हो जाएगा. सोशल मीडिया पर इन दिनों नाग-नागिन (Naag Naagin Video) के जोड़े का एक बेहद हैरतअंगेज़ वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों एक दूसरे से लिपटकर हवा में स्टंट कर रहे हैं.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर ये वीडियो आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, नाग-नागिन का प्रेमालाप. नाग और नागिन का प्रेम. वीडियो में आप देख सकते हैं कि नाग-नागिन घर की छत पर बैठे हैं और एक-दूसरे से लिपटे हुए हैं और हवा में लटककर खतरनाक हरकतें कर रहे हैं. कुछ देर तक ऐसा करने के बाद वो छत पर चले जाते हैं और फिर हवा में उछल-उछलकर स्टंट करने लगते हैं. थोड़ी देर बाद दोनों एक दूसरे लिपटे हुए जमीन पर गिरते हैं और नीचे आकर भी दोनों काफी खतरनाक हरकतें करने लगते हैं.

ये वीडियो काफी लंबा और देखने में काफी खतरनाक भी है. इस वीडियो को देखकर तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अभी कुछ घंटों पहले ही शेयर किया गया है और इसे अबतक सैंकड़ों बार देखा जा चुका है. क्या इससे पहले आपने कभी ऐसे खतरनाक दो सांपों का या ना-नागिन का ऐसा हैरतअंगेज़ वीडियो देखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com