खतरनाक सांप नहीं ये केक है, पहली नज़र में इस Cake को देख डर गए लोग, वायरल हो रहा Video

ये वीडियो एक केक का है, जिसे देखते ही आप डर जाएंगे. वीडियो को पहली नजर में देखते ही आप डर जाएंगे और फिर देखकर हैरान भी होंगे. या हो सकता है कि आप इस पर यकीन ही नहीं कर पाएंगे कि क्या वाकई ये सच है.

खतरनाक सांप नहीं ये केक है, पहली नज़र में इस Cake को देख डर गए लोग, वायरल हो रहा Video

खतरनाक सांप नहीं ये केक है, पहली नज़र में इस Cake को देख डर गए लोग

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो शेयर किए जाते हैं, जो लोगों को हैरान कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आपको हैरान कर सकता है. ये वीडियो एक केक का है, जिसे देखते ही आप डर जाएंगे. वीडियो को पहली नजर में देखते ही आप डर जाएंगे और फिर देखकर हैरान भी होंगे. या हो सकता है कि आप इस पर यकीन ही नहीं कर पाएंगे कि क्या वाकई ये सच है.

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “@canjeatx पर हमारे दोस्तों के लिए रियलिस्टिक स्नेक केक, इस वीडियो को @sideserfcakes नाम के एक बेकर के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है.

देखें Video:

शेयर किए गए वीडियो की शुरुआत सांप जैसा केक दिखाने से होती है. ऐसी उम्मीद है कि पहली नज़र में यह वास्तविक जीवन के सांप के रूप में प्रकट हो सकता है जब तक कि कोई इसे काट नहीं देता. क्लिप देखने के बाद, उम्मीद है कि आप इसे बनाने वाले बेकर के लिए हैरानी जताएंगे.

वीडियो को 11 अक्टूबर को शेयर किया गया था. तब से अब तक इसे 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "तुम कमाल हो!!!!! क्या कौशल !!!!!.” दूसरे ने कमेंट किया, "मैं बहुत डर गया था omg."

इस वीडियो को भी देखें : उत्तराखंड: भारी बारिश के बीच नदी के तेज बहाव में फंसा हाथी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com