समुद्र की लहरों संग खेलता दिखा कोबरा सांप, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कमाल के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. मगर कुछ वीडियोज इतने अलग होते हैं कि उनका सुर्खियों में आना एकदम तय रहता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

समुद्र की लहरों संग खेलता दिखा कोबरा सांप, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अक्सर सांपों के वीडियो (Snake Video) वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज तो बड़े ही कमाल के होते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक सांप का ऐसा ही वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सांप का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक विशाल सांप समुद्र की लहरों में आगे बढ़ता हुआ दिख रहा है. लेकिन लहरें वापस धक्का देकर उसे पीछे कर देती है. 

वायरल वीडियो को रॉयल पायथन नाम के इन्स्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा है,'लहरों से खेलता सांप! वीडियो में साफ दिख रहा है कि सांप समुद्र में किनारे की और रेंग रहा है. इसी दौरान समुद्र की लहरें उसकी तरफ चली आती है. मगर सांप भी पीछे हटने की बजाय हिम्मत के साथ लहरों की तरफ बढ़ने लगता है. बस इसी खूबसूरत नजारें को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो कि सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

यहां देखिए वायरल वीडियो-

ये भी पढ़ें: मासूम बच्ची ने जादुई आवाज में गाया 'मानिके मागे हिते', गाना सुन लोगों ने जमकर की तारीफ


इस वीडियो को जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि ऐसे नजारें बेहद कम देखने को मिलते हैं, मगर सच में ये कमाल का नजारा है. वहीं एक अन्य यूजर ने वीडियो के कमेंट में लिखा कि शायद सांप भी समुद्र की लहरों संग मस्ती कर रहा है. इसके अलावा और भी कई लोगों ने वीडियो पर अलग-अलग तरह के कमेंट किए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रॉयल पॉयथन ने ये वीडियो तीन नवंबर को शेयर किया था. सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर की गई है, उसके मुताबिक वीडियो में दिख रहा सांप कोबरा बताया जा रहा है. आपको बता दें कि कोबरा दुनिया के सबसे खतरनाकों सांपों में शुमार किया जाता है. इसलिए हमेशा लोगों को ये हिदायत दी जाती है कि उन्हें कोबरा से उचित दूरी बनाकर रखनी चाहिए, वरना थोड़ी सी लापरवाही किसी की भी जान ले सकती है.