घर में घुस गया था सांप, तो डंडा लेकर भगाने लगी महिला और फिर जो हुआ, उससे आपको भी मिलेगी सीख - देखें Video

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि एक सांप घर में घुस गया था, फिर महिला ने उसे घर से बाहर कैसे निकाला. महिला ने सांप के साथ जो किया वो देखने के बाद आप भी महिला की तारीफ करेंगे.

घर में घुस गया था सांप, तो डंडा लेकर भगाने लगी महिला और फिर जो हुआ, उससे आपको भी मिलेगी सीख - देखें Video

घर में घुस गया था सांप, तो डंडा लेकर भगाने लगी महिला और फिर जो हुआ

सांप के बारे में हम सभी जानते हैं कि वो खतरनाक होते हैं. इस वजह से लोग सांप से दूर रहना ही पसंद करते हैं. आमतौर पर सांप जंगलों और पेड़ पौंधों के बीच रहते हैं. लेकिन, कई बार बरसात के मौसम में सांप बाहर निकलते हैं और कई बार हमें रास्ते में, सड़क पर नजर आ जाते हैं. कई बार तो ऐसी घटनाएं भी सामने आती हैं, जब सांप घर में घुस जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि एक सांप घर में घुस गया था, फिर महिला ने उसे घर से बाहर कैसे निकाला. महिला ने सांप के साथ जो किया वो देखने के बाद आप भी महिला की तारीफ करेंगे.

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला एक पतली सी लकड़ी लेकर सांप को घर से बाहर निकालने की कोशिश कर रही है. इस दौरान सांप भी धीरे-धीरे बाहर निकलने लगता है और अपना फन उठाकर महिला को दखता रहता है. देखकर ऐसा लगेगा मानो महिला सांप को मारने वाली हो, लेकिन वो बड़े प्यार से सांप को बाहर निकालने की कोशिश कर रही है. सांप भी आराम से बाहर निकल जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, कि उन्हें नहीं पता कि वो महिला कौन है, लेकिन वो 3 C की तरह इसे हैंडल कर रही है, कुल, काम और कलेक्टेड. उन्होंने आगे लिखा कि हमें ऐसे और लोगों की जरूरत है जो वाइल्डलाइफ की इज्जत करें. लोग कमेंट करके महिला की तारीफ कर रहे हैं. कई लोगों ने कमेंट में बताया कि ये कोबरा सांप है, जो बेहद खतरनाक सांप होता है.