Smriti Irani ने शेयर की अपने बचपन के घर की तस्वीर, लिखा कुछ ऐसा... भावुक हो गए लोग

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अपने प्रशंसकों को मजाकिया सोशल मीडिया (Social Media) पोस्टों से जोड़े रखती हैं. उन्होंने आज अपने इंस्टाग्राम पर 2 तस्वीरें (Smriti Irani Childhood Photos) साझा कीं, जो उनके बचपन के घर और उनकी पसंदीदा यादों की झलक देती हैं.

Smriti Irani ने शेयर की अपने बचपन के घर की तस्वीर, लिखा कुछ ऐसा... भावुक हो गए लोग

Smriti Irani ने शेयर की अपने बचपन के घर की तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani), ​​प्रशंसकों को अपने मजाकिया सोशल मीडिया (Social Media) पोस्टों से जोड़े रखती हैं. उन्होंने आज अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें (Smriti Irani Childhood Photos) साझा कीं, जो उनके बचपन के घर और उनकी पसंदीदा यादों की झलक देती हैं. भावनात्मक पोस्ट उनके दादा और दिल्ली के घर पर समर्पित था. उन्होंने अपने दिल्ली के घर की तस्वीर पोस्ट कीं, जहां उन्होंने अपना बचपन बिताया था. हैशटैग #meraghar का उपयोग करते हुए, उन्होंने अपने अनुयायियों से इसी तरह की यादें साझा करने का आग्रह किया.

स्मृति ईरानी ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जो किराय के घर में रहते हैं, उनको पता है कि 11 महीने तक रहने के बाद बैग को फिर पैक करना और दूसरी जगह जाना कितना मुश्किल होता है. कई बच्चे को छोड़ते समय रोने लगते हैं. साथ ही वह प्यारी यादें छोड़ जाते हैं. दिल्ली के 1246 आरके पुरम मेरा घर है और आज भी मेरा दिल वहीं है. इन यादों में मेरे दादू भी हैं. जिन्होंने मेरी जिंदगी और किस्मत बदली. नाना ने छत पर कई पाठ पढ़ाए, जो जीवन के पाठ में बदल गया. अगर आपके पास ऐसी यादें हैं तो मुझे #meraghar से टैग करें.'


तस्वीरों में से एक में एक पुरानी इमारत दिखाई दी, जो एक सरकारी घर की तरह लग रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 7 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. बता दें, स्मृति ईरानी ने एकता के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम किया था. शो में उन्होंने लीड रोल निभाया था, जिसे दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिला. इस शो की वजह से स्मृति ईरानी को 'टीवी की बहू' जाने लगा था. फिलहाल स्मृति ईरानी कपड़ा मंत्री होने के साथ-साथ महिला और बाल विकास मंत्री भी हैं.