Video: Mobile में शख्स ने किया कुछ ऐसा टाइप, भरभरा कर निकलने लगा धुंआ!

Smart Phone Start Burning: वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स आराम से बैठकर मोबाइल में कुछ टाइप कर रहा होता है. इस दौरान शख्स जिस मोबाइल को चला रहा होता है, उसके अंदर से अचानक धुआं निकलने लगता है.

Video: Mobile में शख्स ने किया कुछ ऐसा टाइप, भरभरा कर निकलने लगा धुंआ!

Mobile Me Lagi Aag: बदलते जमाने में लोग आजकल फोन के जरिए एक-दूसरे के करीब हैं. सुबह से लेकर शाम तक ज्यादातर लोगों का समय फोन पर ही गुजरता है. मोबाइल फोन के ज्यादा इस्तेमाल के चलते लोग आज ज्यादातर लोगों में आंखों से जुड़ी परेशानियों को बढ़ते देखा जा रहा है. कई बार देखा जाता है कि, फोन के ज्यादा इस्तेमाल के चलते मोबाइल गर्म हो जाता है, जो कई बार मुसीबत का कारण बन जाता है. वहीं कई लोग ऐसे भी होते हैं, जो चार्ज पर लगाकर फोन पर बात करते हैं, लेकिन कई बार उनकी यह गलती उन पर ही भारी पड़ती नजर आती है. अक्सर मोबाइल फोन में से धुंआ निकलने और फटने जैसी खबरें सामने आती रहती हैं. बावजूद इसके लोग जाने-अनजाने कई ऐसी गलतियां कर बैठते हैं, जो कई बार उनकी जान पर बन आती है. हाल ही में फोने से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स की भी आंखें फटी की फटी रह गईं.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स आराम से बैठकर मोबाइल में कुछ टाइप कर रहा होता है. इस दौरान शख्स जिस मोबाइल में टाइप कर रहा होता है, उसके अंदर से अचानक धुआं निकलने लगता है. धुंआ निकलते देखने के बाद भी शख्स लगातार फोन पर टाइप करता नजर आता है. ये नजारा वाकई चौंका देने वाला है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, फोन से लगातार धुंआ निकलने के बाद भी, शख्स उसे रखने का नाम ही नहीं लेता, उल्टा और तेजी से टाइप करने लगता है, बिना यह सोचे समझे की अगले पल क्या हो सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह हैरान कर देने वाला वीडियो sakhtlogg नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने दावा किया कि, 'शख्स के हाथ के नीचे सिगरेट भी है और उसी सिगरेट से धुआं निकल रहा है.' एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, 'फोन गर्म होने से आग लग गई.' वहीं तीसरे शख्स ने लिखा है, 'फोन गर्म नहीं हुआ बल्कि नीचे सिगरेट है.'