विज्ञापन

जानिए फरीदाबाद से कोसी जा रहे ट्रक ड्राइवर ने लोगों को क्यों दी चाय न पीने की सलाह

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक ट्रक ड्राइवर अपने साथ हुए धोखे की कहानी बता रहा है ,जिसके मुताबिक नशीली चाय पिलाकर 350 लीटर के तेल की टंकी को किसी चाय के दुकानदार ने खाली कर लिया.

जानिए फरीदाबाद से कोसी जा रहे ट्रक ड्राइवर ने लोगों को क्यों दी चाय न पीने की सलाह
नशीली चाय पिलाकर छोटे दुकानदारों ने ट्रक ड्राइवर को लूटा, वीडियो वायरल

ट्रक ड्राइविंग का काम कई बार बहुत चुनौतीपूर्ण होता है. एक राज्य से दूसरे राज्यों तक चलने वाली ट्रकों के ड्राइवरों को दिन ही नहीं बल्कि रात में भी गाड़ी चलानी पड़ती है. खाना पानी के लिए ट्रक ड्राइवर हाइवे के आसपास के ढाबे पर ही निर्भर रहते हैं. ऐसे में अगर हाइवे किनारे चाय पानी के दुकानदार ही ड्राइवर को लूटना शुरू कर दें तो ड्राइवरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक ट्रक ड्राइवर अपने साथ हुए धोखे की कहानी बता रहा है जिसके मुताबिक, नशीली चाय पिलाकर 350 लीटर के तेल की टंकी को किसी चाय के दुकानदार ने खाली कर लिया. तेल चोरी की इस घटना के बारे में सुन कर यूजर्स भी हैरान हैं.

ट्रक की तेल टंकी हुई खाली

वायरल वीडियो में फरीदाबाद से कोसी जा रहे ट्रक ड्राइवर ने लोगों को सड़क किनारे छोटे दुकानों पर चाय नहीं पीने की सलाह दे रहा है. ट्रक ड्राइवर वीडियो में बता रहा है उसने रास्ते में किसी छोटे से चाय के दुकान में चाय पी ली, जिसके बाद उसके ट्रक से डीजल की चोरी हो जाती है. ड्राइवर ने बताया कि इन दुकानों पर नशीली गोली डालकर चाय पिलाया जाता है और लोग पीछा करते रहते हैं और मौका पाते ही तेल की टंकी खाली कर देते हैं. ड्राइवर ने बताया कि एक जगह ट्रक का एक्सीडेंट होने से बच गया और बदमाशों ने 350 लीटर के तेल की टंकी को खाली कर दिया.

यहां देखें वीडियो

वायरल हुआ वीडियो

नशीली चाय के चलते नुकसान झेलने वाले ट्रक ड्राइवर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 45 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 1.7 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और 1.45 लाख अन्य यूजर्स के साथ इसे शेयर किया है. वीडियो में ट्रक ड्राइवर दूसरे ड्राइवरों को सतर्क कर रहा है और फरीदाबाद से कोसी के बीच के रोड पर चाय नहीं पीने की सलाह दे रहा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "बहुत धन्यवाद जनता को सतर्क और सावधान करने के लिए." दूसरे यूजर ने लिखा, "गुड़गांव, फरीदाबाद, हरियाणा एरिया और मेवों का इलाका बेहद खतरनाक है‌.‌ खाना पीना तो छोड़ो, चुपचाप होशियारी से निकल जाओ, उसी में भलाई है‌."

ये VIDEO भी देखें:-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नहीं देखा होगा पति-पत्नी में नोकझोंक का ये खास अंदाज, सिर दर्द-चाय और गाने के कॉम्बिनेशन ने बना दिया नेटिजन्स का दिन
जानिए फरीदाबाद से कोसी जा रहे ट्रक ड्राइवर ने लोगों को क्यों दी चाय न पीने की सलाह
मक्का में दिखा कुदरत का अनोखा रूप, क्लॉक टावर पर गिरी बिजली, जितना खौफनाक था नजारा उतना ही अद्भुत है वीडियो
Next Article
मक्का में दिखा कुदरत का अनोखा रूप, क्लॉक टावर पर गिरी बिजली, जितना खौफनाक था नजारा उतना ही अद्भुत है वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com