Dhvani Bhanushali ने किया देश का सिर ऊंचा, न्यूयॉर्क के Times Square पर हुईं फीचर

देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में अपनी आवाज़ के लिए जानी जाने वाली मशहूर सिंगर ध्वनि भानुशाली हाल ही में टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में कामयाब हुई हैं.

Dhvani Bhanushali ने किया देश का सिर ऊंचा, न्यूयॉर्क के Times Square पर हुईं फीचर

Times Square के बिलबोर्ड पर अपनी तस्वीर देख गदगद हुईं Dhvani Bhanushali, इस तरह जताई खुशी

देश की युवा और सफल पॉपस्टार (India's youngest and most successful popstar) ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) ने भारत का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया है. ध्वनि भानुशाली ना सिर्फ भारत में बल्कि पूरी विश्व के प्रशंसकों के दिलों पर राज़ करती हैं. अब ध्वनि ने एक और उपलब्धि हासिल कर ली है. हाल ही में न्यूयॉर्क के फेमस टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर उन्हें फीचर (features on the Times Square Billboard) किया गया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो ध्वनि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं.

यहां देखें वीडियो

ध्वनि भानुशाली हाल ही में टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में कामयाब हुई. बताया जा रहा है कि स्पॉटिफाई के इक्वल कैंपेन (Spotify's Equal campaign) में लगातार रिकॉर्ड-ब्रेकिंग आर्टिस्ट (record-breaking artist) रहने के बाद उन्हें 'आर्टिस्ट ऑफ द मंथ' (Artist of the Month) के रूप में चुना गया. बता दें कि इस कैंपेन उनके अलावा दुनियाभर की महिला कलाकार शामिल थीं. बता दें कि न्यूयॉर्क का टाइम्स स्क्वायर (Times Square) दुनिया के सबसे बड़े व्यावसायिक चौराहों ( biggest commercial intersections) और  टूरिस्ट अट्रैक्शन (tourist attractions) में से एक है. 

2 साल के बच्चे ने मां-बाप को लगाया चूना, मां के फोन से किये 5000 रुपये के बर्गर ऑर्डर, दी 1200 रुपये की टिप

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ध्वनि ने अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'मेरा दिन बन गया...शब्द नहीं है.' इससे पहले ध्वनि के लास्ट रिलीज सिंगल 'डायनामाइट' (Dynamite) को भी खूब सफलता मिली है. उनके पास चार्टबस्टर्स (chartbusters) गानों की कमी नहीं है, जिसमें 'वास्ते' (Vaaste) जैसा हिट सॉन्ग शामिल है. बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो ने एक बिलियन व्यूज का आंकड़ा पार किया था और ग्लोबल लेवल पर टॉप 10 मोस्ट लाइक्ड म्यूजिक वीडियोज की लिस्ट में जगह बनाई थी. 

Cannes 2022: राजस्थान के लोक गायक मामे खान ने रचा इतिहास, बने कान्स रेड कार्पेट पर चलने वाले भारत के पहले कलाकार

इस तरह से यूट्यूब (YouTube) रिवाइंड 2019 में ध्वनि को एकमात्र इंडियन आर्टिस्ट के रूप में फीचर किया गया. इसके अलावा ध्वनि कई फिल्मों में गाने गा चुकी हैं. उन्होंने 'दिलबर' (Dilbar), 'लेजा रे' (Leja Re), 'इशारे तेरे' (Ishaare Tere), 'कैंडी' (Candy), 'मेरा यार' (Mera Yaar) और 'मेहंदी' (Mehendi) जैसे गाने दिए हैं. इसके अलावा उन्होंने सत्यमेव जयते, लुका छुपी, वेलकम टू न्यूयॉर्क, वीरे दी वेडिंग, मरजावां, गुड न्यूज स्ट्रीट डांसर जैसी बड़ी फिल्मों के लिए गाने गाए हैं.

देखें वीडियो- कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com