'डायनामाइट' में धमाल मचाने के बाद ध्वनि भानुशाली ने टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दर्ज कराई मौजूदगी

ध्वनि भानुशाली को 'आर्टिस्ट ऑफ द मंथ' के रूप में चुना गया और अब वो आईकोनिक लैंडमार्क पर इंडिया को रिप्रेजेन्ट कर रही हैं.

'डायनामाइट' में धमाल मचाने के बाद ध्वनि भानुशाली ने टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दर्ज कराई मौजूदगी

टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर ध्वनि भानुशाली

नई दिल्ली :

युवा पॉपस्टार ध्वनि भानुशाली ना सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में फैंस के दिलों पर राज़ करती हैं. अब ध्वनि ने एक और उपलब्धि हासिल कर ली है. वह हाल ही में टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में कामयाब हुई. Spotify के इक्वल कैंपेन, जिसमें दुनिया भर की फीमेल आर्टिस्ट्स के साथ ध्वनि भी शामिल हैं. साथ ही ध्वनि को 'आर्टिस्ट ऑफ द मंथ' के रूप में चुना गया और अब वो आईकोनिक लैंडमार्क पर इंडिया को रिप्रेजेन्ट कर रही हैं.

 बता दें, ध्वनि लगातार अपने रिकॉर्ड ब्रेकिंग काम के लिए खूब सुर्खियां बटोरती आ रही हैं. 'द क्रॉसरोड्स ऑफ द वर्ल्ड' के रूप में न्यूयॉर्क का टाइम्स स्क्वायर दुनिया के सबसे बड़े कमर्शियल इंटरसेक्शन और टूरिस्ट अट्रैक्शन में से एक है. यही नहीं यह वो रिजर्व स्पॉट है, जहां दुनिया की सबसे पॉपुलर चीजों को प्रोजेक्ट किया जाता है.

ध्वनि के लास्ट रिलीज सिंगल 'डायनामाइट' को खूब सफलता मिली है. इसके साथ ही उनके पास चार्टबस्टर्स गानों की लिस्ट में 'वास्ते' जैसे हिट सॉन्ग शामिल है. इस म्यूजिक वीडियो ने 1 बिलियन व्यूज  का अकड़ा  पार किया था और ग्लोबल लेवल पर टॉप 10 मोस्ट लाइक्ड म्यूजिक वीडियोज की लिस्ट में जगह बनाई थी. YouTube रिवाइंड 2019 में ध्वनि को एकमात्र इंडियन आर्टिस्ट के रूप में फीचर किया गया, जिन्होंने 'दिलबर', 'लेजा रे', 'इशारे तेरे', 'कैंडी', 'मेरा यार' और 'मेहंदी' जैसे गाने दिए हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर साड़ी में नज़र आईं दीपिका पादुकोण