'डिज़ाइनर' में गुरु रंधावा, यो यो हनी सिंह और दिव्या खोसला की जोड़ी मचाएगी धमाल, इंटरनेशनल फील देगा यह गाना

टी-सीरीज लेबल के तहत भूषण कुमार के 'डिजाइनर' के साथ गुरु रंधावा और यो यो हनी सिंह धमाल मचाने के लिए तरह तैयार हैं.

'डिज़ाइनर' में गुरु रंधावा, यो यो हनी सिंह और दिव्या खोसला की जोड़ी मचाएगी धमाल, इंटरनेशनल फील देगा यह गाना

डिज़ाइनर पूरी तरह से ग्लोबल फील और वाइब्स देगा

नई दिल्ली :

भुषण कुमार कोलैबोरेशन के तहत गुरु रंधावा और यो यो हनी सिंह को मोस्ट एंटीसिपेटेड ट्रैक डिजाइनर के लिए साथ लेकर आये हैं. 'हाई रेटेड गबरू', 'पटोला', 'लाहौर', 'डांस मेरी रानी' और कई हिट गानों के बाद गुरु रंधावा ने हनी सिंह के साथ हाथ मिलाया, जो अपने लोकप्रिय हिट 'ब्लू आइज़ ', 'देसी कलाकार', 'उर्वशी' के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा 'सइयां जी' और साथ में वे टी-सीरीज लेबल के तहत भूषण कुमार के 'डिजाइनर' के साथ धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

इस कॉलेबोरेशन के तहत दो पंजाबी म्यूज़िक सेंसेशन दिव्या कुमार खोसला के सॉन्ग डिजाइनर के लिए एक साथ आ रहे हैं. दिव्या के प्रेजेंस ने इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं. इस म्यूजिक वीडियो को मिहिर गुलाटी ने डायरेक्ट किया है. दर्शक इससे धमाके की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि 'डिज़ाइनर' एक ऐसा स्केल और विजुअल देखने को  मिलेगा  जिसे पहले कभी नही देखा गया है. इस गाने का सेट में लाइटिंग औऱ ट्रैक का खास ख्याल रखा गया है. 

खास बात यह है कि गुरु रंधावा ने गाने के बोल लिखे हैं और हनी सिंह ने सिग्नेचर रैप के बोल लिखे हैं, वहीं दोनों संगीतकारों ने ट्रैक की रचना की है जो आपको अपने पैरों पर  थिरकने पर मजबूर कर देगा.

भूषण कुमार कहते हैं, "डिज़ाइनर एक अंतरराष्ट्रीय संगीत ट्रैक से कम नहीं है और इसमें पूरी तरह से ग्लोबल फील  और वाइब्स हैं. इस गाने के लिए  गुरु रंधावा, यो यो हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार से बेहतर कोई नहीं है, इन सभी के नाम रिकॉर्ड-तोड़ हिट्स हैं.”
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर साड़ी में नज़र आईं दीपिका पादुकोण