कप-प्लेट में है एक जादू, एक साथ रखने पर उड़ने लगती है चिड़िया, वीडियो देख 33 लाख लोग दंग रह गए

इस वीडियो में एक साधारण से कप और प्लेट में आपको चिड़िया उड़ती नजर आएगी. अब आप सोच रहे होंगे कि कप और प्लेट में भला चिड़िया कैसे उड़ सकती है? तो चलिए आपको दिखाते हैं कि कैसे ये मैजिक हो रहा है. है

कप-प्लेट में है एक जादू, एक साथ रखने पर उड़ने लगती है चिड़िया, वीडियो देख 33 लाख लोग दंग रह गए

बारिश के मौसम में गरम-गरम चाय पीने का अपना अलग मजा होता है. जब प्लेट और कप में हम चाय की चुस्कियां लेते हैं, तो हमारा दिल और दिमाग दोनों तरोताजा हो जाता है. लेकिन अब हम आपको ऐसा वीडियो दिखाते हैं जिसे देखकर आपका सिर घूम जाएगा. जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रहा है, जो आपको कंफ्यूज कर देगा. दरअसल, इस वीडियो में एक साधारण से कप और प्लेट में आपको चिड़िया उड़ती नजर आएगी. अब आप सोच रहे होंगे कि कप और प्लेट में भला चिड़िया कैसे उड़ सकती है? तो चलिए आपको दिखाते हैं कि ये कैसे मैजिक हो रहा है.

ये देखो आई चिड़िया

ट्विटर पर Tansu YEĞEN नाम से बने पेज पर 41 सेकंड का ये वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो को शुरू में देखने में आपको लग रहा होगा कि ये तो बड़ा ही बोरिंग वीडियो है. लेकिन इसमें आखिर में क्या होता है, ये देखना बड़ा मजेदार है. दरअसल, वीडियो में एक शख्स आपको सबसे पहले प्लेट के ऊपर बनी कुछ लाइनों को दिखाता है. फिर वो कप पर बनी लंबी घड़ी रेखाओं को ध्यान से दिखाता है. कप को वापस प्लेट के ऊपर रख देता है. अब जैसे ही वो प्लेट को इधर-उधर घूमाता है तो इसमें चिड़िया उड़ती नजर आने लग जाती  है. जी हां, इसी चिड़िया की हम बात कर रहे थे जो कप और प्लेट में उड़ रही है.

वीडियो को मिले इतने व्यूज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर यह छोटा सा जादुई वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक इसे 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं 25.6K लोगों ने इसे रिट्वीट भी किया और 142.2K यूजर्स से अब तक इसे लाइक कर चुके हैं. कई यूजर्स ने इस कप और प्लेट को बनाने वाले की खूब तारीफ की. तो एक यूजर ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसमें चिड़िया की जगह चीता नजर आ रहा है. आप भी देखिए इस दूसरे वीडियो में जिसमें कप और प्लेट को एक साथ रखने पर इसमें चीते की शक्ल बनती नजर आती है. चीता ही नहीं इस वीडियो में आपको पांडा, घोड़ा और तो और तितलियां उड़ती भी नजर आएंगी.