मीठी आवाज़ के मालिक हैं सिद्धार्थ कोली, सोशल मीडिया पर रहते हैं वायरल

कई बार लोगों की आवाज़ इतनी मीठी होती है कि ऐसा लगता है कि सिर्फ उन्हें सुना ही जाए. सोशल मीडिया पर यूं तो कई गायक है, जिनकी आवाज़ बहुत ही बेहतरीन है. आज हम आपको एक ऐसे ही गायक से मिलवाने जा रहे हैं, जो सुरीले हैं.

मीठी आवाज़ के मालिक हैं सिद्धार्थ कोली, सोशल मीडिया पर रहते हैं वायरल

कई बार लोगों की आवाज़ इतनी मीठी होती है कि ऐसा लगता है कि सिर्फ उन्हें सुना ही जाए. सोशल मीडिया पर यूं तो कई गायग है, जिनकी आवाज़ बहुत ही बेहतरीन है. आज हम आपको एक ऐसे ही गायक से मिलवाने जा रहे हैं, जो सुरीले हैं. इनकी आवाज इतनी मीठी है कि ये हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. इनका नाम है सिद्धार्थ कोली, पेशे से प्रोफेशनल सिंगर हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चे में रहते हैं

सुने इनके वायरल गाने

सिद्धार्थ कोली एक बेहतरीन गायक होने के साथ-साथ एक बेहतरीन इंसान हैं. बहुत ही छोटी सी उम्र में इन्होंने गायन की शुरुआत की थी. अभी तक इन्होंने अपनी मेहनत और लगन से 1000 से ज़्यादा लाइव शोज़ कर चुके हैं. सिद्धार्थ कोली की मां बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता गोविंदा को अपना भाई मानती हैं. वो राखी भी बांधती हैं. ऐसे में सिद्धार्थ शुरु से ही गोविंदा को अपना आदर्श मानते हैं. वो गोविंदा को मामा कहते हैं. 

सिद्धार्थ बताते हैं कि ज़िंदगी के हरेक पल में परिवार का साथ मिला है. हमेशा आगे बढ़ने के लिए फैमिली ने सपोर्ट किया है. सिद्धार्थ का एक प्यारा गाना सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद आ रहा है.

गाना सुनें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ फिल्मी गानों के अलावा भक्ति गाने भी गाते हैं. 9 साल की उम्र से ही सिद्धार्थ ने गाना गाना शुरु किया था. उनके कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अपनी मेहनत पर बताते हैं कि भले ही मेरी फैमिली एंटरटेंमेंट की दुनिया में है, मगर मैंने हमेशा अपनी मेहनत और लगन से अपना लक्ष्य हासिल करने की कोशिश की है.