श्रेयस अय्यर ने विराट कोहली को खिलाया घर का खाना, युजवेंद्र चहल बोले- 'भैया मुझे भी बिरयानी खिला दो...'

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) विराट कोहली (Virat Kohli) के पास घर का खाना लेकर पहुंचे. विराट कोहली ने फोटो पोस्ट कर जानकारी दी. विराट कोहली ने भी श्रेयस को मशरूम बिरयानी दी. युजवेंद्र चहल ने पोस्ट पर मजेदार कमेंट किया.

श्रेयस अय्यर ने विराट कोहली को खिलाया घर का खाना, युजवेंद्र चहल बोले- 'भैया मुझे भी बिरयानी खिला दो...'

श्रेयस अय्यर ने विराट कोहली को खिलाया घर का खाना, चहल बोले- 'मुझे बिरयानी खिला दो...'

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) घर पर हैं और परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप के चलते इंटरनेशनल क्रिकेट को काफी समय से स्थगित किया गया है. ऐसे में खिलाड़ी घर पर ही हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) मुंबई में पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ रह रहे हैं. उनके घर के ही पास क्रिकेटर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) भी रहते हैं. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) विराट कोहली (Virat Kohli) के पास घर का खाना लेकर पहुंचे. विराट कोहली ने फोटो पोस्ट कर जानकारी दी. 

विराट कोहली ने लिखा, 'मेरा पड़ोसी, जो मेरे घर से 500 मीटर की दूरी पर रहता है, वो मेरे लिए घर का बना नीर डोसा लेकर आया. आपकी मम्मी का बहुत-बहुत शुक्रिया. मैंने इतने दिनों बाद अच्छा डोसा खाया है. उम्मीद है आपको मेरे यहां कि बनी मशरूम बिरयानी पसंद आएगी.' इस तस्वीर पर श्रेयस अय्यर ने भी रिप्लाई दिया और बिरयानी को शानदार बताया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस तस्वीर पर टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने भी मजेदार कमेंट किया. उन्होंने लिखा, 'भैया, मुझे भी 1400 किलोमीटर दूर बिरयानी भेज दो.' विराट कोहली की इस पोस्ट पर एक घंटे में ही 7 लाख से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं.