विज्ञापन
This Article is From Mar 10, 2023

अचानक से रिमोट कंट्रोल पर रेंगने लगे हजारों कीड़ें, Video देख छूट जाएंगे पसीने

आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जो किसी अलग ही वजह से चर्चा में है और तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप समझ ही नहीं पाएंगे कि, आखिर कैसे रिएक्ट करना है. बस शुक्र मनाएंगे कि कुछ ऐसा आपके साथ नहीं हुआ.

अचानक से रिमोट कंट्रोल पर रेंगने लगे हजारों कीड़ें, Video देख छूट जाएंगे पसीने
रिमोट कंट्रोल में रेंगते कीड़े

आज के हाईटेक जमाने में किसी वीडियो का वायरल हो जाना आम बात है. फोन पर सर्फिंग के दौरान कोई न कोई वायरल वीडियो रोज हमारी नजरों के सामने आ ही जाता है. इनमें से कुछ वीडियोज हंसाते गुदगुदाते हैं, तो कुछ इंस्पायर कर जाते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जो किसी अलग ही वजह से चर्चा में है और तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप समझ ही नहीं पाएंगे कि, आखिर कैसे रिएक्ट करना है. बस शुक्र मनाएंगे कि, कुछ ऐसा आपके साथ नहीं हुआ.

यहां देखें वीडियो

रिमोट कंट्रोल पर रेंगते कीड़े

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस अजीबोगरीब वीडियो को देखकर यकीनन आपका सिर चकरा जाएगा. इस वीडियो में नजर आ रहा ये किसी वीडियो गेम का रिमोट कंट्रोल ही है, लेकिन जरा गौर से देखिए इस पर कितने कीड़े रेंग रहे हैं. इसे देखकर इस कंट्रोलर को हाथ में लेना तो दूर देखना भी मुश्किल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है, मानो ये रिमोट कंट्रोल सालों से कबाड़ खाने में पड़ा रहा हो. देखने में यह जितना खतरनाक इसके बैकग्राउंड में आ रही कीड़ों की आवाज़ उससे भी ज्यादा भयवाह है.

 

क्या ये कंट्रोलर आप पकड़ना चाहेंगे

ये अजीब सा वायरल वीडियो OddIy Terrifying ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखकर पूछा गया है कि, 'अगर आपका दोस्त ये कंट्रोलर आपको देगा तो आप क्या करेंगे'. बहरहाल इसका जवाब तो आपको ही तय करना है, लेकिन इस ट्वीट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसे रीट्वीट भी किया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग भी हैरान हैं. इस वीडियो पर एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'इसे देखकर ही ऐसा लग रहा है जैसे ये कीड़े मेरे ऊपर चल रहे हैं'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसे देखकर ही इचिंग हो रही है.' 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
बिखरे बाल, लाल सिंदूर, हांफती-चीखती बीच सड़क पर मंडराती नजर आई मंजुलिका, देख लोगों की निकल गईं चीखें
अचानक से रिमोट कंट्रोल पर रेंगने लगे हजारों कीड़ें, Video देख छूट जाएंगे पसीने
मरीजों से पर्ची बनाने के लिए 1 रुपये ज्यादा ले रहा था कर्मचारी, विधायक की कलम चलने से गई नौकरी  
Next Article
मरीजों से पर्ची बनाने के लिए 1 रुपये ज्यादा ले रहा था कर्मचारी, विधायक की कलम चलने से गई नौकरी  
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com