चलती बाइक से उछलकर ट्रक नीचे आ गया शख्स, आगे जो हुआ वो किसी चमत्कार से कम नहीं

'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय.' हाल ही में वायरल एक सड़क हादसे का वीडियो इस कहावत को चरितार्थ कर रहा है, जिसे अब तक 8.6 मिलियन लोग देख चुके हैं.

चलती बाइक से उछलकर ट्रक नीचे आ गया शख्स, आगे जो हुआ वो किसी चमत्कार से कम नहीं

सड़क हादसे का चौंका देने वाला वीडियो.

आपने एक मशहूर कहावत तो सुनी होगी, 'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय.' जिसका अर्थ होता है कि, जिस पर साक्षात भगवान का हाथ हो, उसका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता. इस कहावत को चरितार्थ करता एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके पैरों तले भी जमीन खिसक जाएगी. वीडियो में एक शख्स लगभग मौत की गोद में चला ही गया था, लेकिन जिंदगी ने उसे दोबारा मौका दिया और वो अपने पैरों पर खड़ा हो गया. वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपको भी अपनी आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो सकता है. 

यहां देखें वीडियो

सड़क हादसे के इस हैरान कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे सबसे पहले एक शख्स सड़क पर बाइक से आ रहा होता है, उसी के बगल से एक ट्रक भी गुजर रहा होता है. इस दौरान बाइक बचाते हुए शख्स सड़क किनारे खड़ी कार और चलते ट्रक के बीच से गुजर रहा होता है, लेकिन तभी कार चालक अपनी गाड़ी का दरवाजा खोल देता है, जिससे बाइक सवार शख्स टकराकर नीचे गिर जाता है, जिसके ऊपर से एक ट्रक गुजर जाता है. वो तो गनीमत रही कि, ट्रक का टायर उसके ऊपर नहीं चढ़ा. वीडियो में देखा जा सकता है कि, ड्राइवर ने वक्त रहते सूझबूझ से काम लिया और गाड़ी को रोक दिया, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. वीडियो में आगे आप शख्स को बड़े ही आराम से ट्रक के नीचे से निकलते देख सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) @NoContextHumans नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'क्या ये शख्स दुनिया का सबसे किस्मतवाला व्यक्ति है'16 अक्टूबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 8.6 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 51 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.