विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 16, 2022

मस्ती करते नजर आए टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

युजवेंद्र चहल (Yazuvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर वह अपने वीडियो से यूजर्स का मनोरंजन करते दिखाई देते हैं. हाल ही में सामने आए वीडियो में उन्हें शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के साथ मस्ती के मूड में देखा जा रहा है.

Read Time: 3 mins
मस्ती करते नजर आए टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी
इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.
नई दिल्ली:

इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ियों को देशभर में कितना प्रेम मिलता है. इससे तो हम सभी अच्छे से वाकिफ है. यूं तो तमाम क्रिकेट खिलाड़ियों की देशभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर तो हर किसी खिलाड़ी का अलग ही जलवा है. अक्सर आप सोशल मीडिया पर इंडियन क्रिकेटर्स के फनी वीडियो (Video) देखकर खूब हंसते होंगे. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ियों का एक मजेदार वीडियो फिर से सुर्खियां बटोर रहा है.

इस बार जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें यजुवेंद्र चहल को शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है. वीडियो में उन्हें एक नींबू को चाटते देखा जा रहा है. जिस दौरान वह शिखर धवन से नींबू को खट्टा बताकर कंप्लेन करते दिख रहे हैं. शिखर यूजवेंद्र चहल से कहते हैं कि मीठा नींबू कहां मिलता है, बता दे मैं ले आउंगा. जिसके बाद कुलदीप यादव को हंसते देखा जा रहा है.

यहां देखिए वीडियो-

इसी वीडियो को देख फैंस खूब ठहाके लगा रहे हैं. कई लोग इस वीडियो को तेजी से अपने दोस्तों के साथ शेयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को यूजवेंद्र चहल (Yazuvendra Chahal) और शिखर धवन के अलावा कुलदीप यादव ने भी शेयर किया है. शिखर धवन के द्वारा शेयर किए गए वीडियो को सोशल मीडिया पर अभी तक 2.5 मिलियन व्यूज और यूजवेंद्र चहल द्वारा शेयर किए गए इसी वीडियो को 1.6 मिलियन व्यूज मिल गए हैं. 

ये भी पढ़ें: स्पेन में जलाशय के अंदर निकला भूतिया गांव, पानी के नीचे मिली इमारतें और दुकान

सोशल मीडिया (Social Media) पर जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने भी इस पर खूब फनी कमेंट किए. इसके साथ ही बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) के साथ क्रिकेटर दीपक हूडा (Deepak Hudda) और सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने लाइक करने के साथ ही अपने फनी रिएक्शन कमेंट किए हैं. कई लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे जमकर शेयर भी  किया है.

ये भी देखें: नहीं रहे बॉलीवुड के मशहूर सिंगर-कंपोज़र बप्पी लाहिरी, मुंबई के एक अस्पताल में ली आखिरी सांस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑटो ड्राइवर ने खरीदा नया ऑटो, फिर सामने बैठकर ले रहा था सेल्फी, यूजर्स बोले- मेहनत से खरीदा ऑटो भी मर्सिडीज से कम नहीं
मस्ती करते नजर आए टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी
जंगल में सड़क पार कर रहा था हाथियों का झुंड, तभी सामने से आ गया तेज़ रफ्तार ट्रक, फिर जो हुआ, देखकर आ जाएगा गुस्सा
Next Article
जंगल में सड़क पार कर रहा था हाथियों का झुंड, तभी सामने से आ गया तेज़ रफ्तार ट्रक, फिर जो हुआ, देखकर आ जाएगा गुस्सा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;