शाहरुख खान और विराट कोहली ने मिल कर किया ग़ज़ब का डांस, विराट के स्टेप्स देख कर फैंस हुए हैरान

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शाहरुख खान और विराट कोहली दोनों साथ मिलकर ग्राउंड पर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. शाहरुख खान, विराट कोहली को डांस के बारे में जानकारी दे रहे हैं. फैंस को ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है.

शाहरुख खान और विराट कोहली ने मिल कर किया ग़ज़ब का डांस, विराट के स्टेप्स देख कर फैंस हुए हैरान

King Shahrukh Khan and Virat Kohli: सोशल मीडिया पर हमेशा बेहतरीन और शानदार वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. अभी IPL चल रहा है तो कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में किंग खान, विराट कोहली के साथ डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शाहरुख खान विराट को डास स्टेप के बारे में बता रहे हैं. इन दोनों सुपरस्टार्स ने झूमे जो पठान गाने पर डांस किया है. सोसल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स कमेंट कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शाहरुख खान और विराट कोहली दोनों साथ मिलकर ग्राउंड पर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. शाहरुख खान, विराट कोहली को डांस के बारे में जानकारी दे रहे हैं. फैंस को ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स ने कमेंट्स की बौछार कर दी है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. इश वीडियो को @SRKUniverse नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 38 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही शानदार वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- दोनों को एक फिल्म में कब देखने को मिलेगा.

इस वीडियो को भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com