पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के तीसरे टेस्ट मैच में दिखी PAK क्रिकेटर की 'आशिकी' ! सोशल मीडिया पर मीम्स की बारिश

सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्‍तानी किक्रेटर शाहीन शाह अफरीदी और ऑस्‍ट्रेलिया के डेविड वार्नर की एक तस्‍वीर जमकर वायरल हो रही हैं. तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के बेहद नजदीक खड़े दिखाई दे रहे हैं. इस वायरल फोटो पर यूजर्स ने कई मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के तीसरे टेस्ट मैच में दिखी PAK क्रिकेटर की 'आशिकी' ! सोशल मीडिया पर मीम्स की बारिश

वार्नर और अफरीदी को लेकर बन रहे MEMES, जमकर मजे ले रहे हैं लोग!

Shaheen Afridi david Warner Memes: पाकिस्तान (Pakistan) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट (Third Test Match) मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) में मीम्स (Memes) की बाढ़ आ गई. हाल ही में टेस्ट मैच के बाद पाकिस्‍तानी किक्रेटर शाहीन शाह अफरीदी (Pakistan cricketer Shaheen Shah Afridi) और ऑस्‍ट्रेलिया के डेविड वार्नर (David Warner) की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स ने भी उनकी वायरल फोटोज पर खूब चुटकियां लीं. दरअसल, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन के आखिरी ओवर के दौरान शाहीन अफरीदी और डेविड वार्नर मैच के दैरान एक बार एक-दूसरे के काफी पास आकर खड़े हो गए और मुस्‍कराने लगे, जिसके बाद से इंटरनेट पर इस फोटो के वायरल होने के बाद मीम्स की बरसात शुरू हो गई.

यहां देखिए वीडियो

दरअसल, एक लंबे अर्से के बाद ऑस्‍ट्रेलिया की क्रिकेट (Cricket) टीम पाकिस्‍तान (Pakistan) के दौरे पर है, जहां लाहौर के गद्दाफी स्‍टेडियम में ऑस्‍ट्रेलिया और पाकिस्‍तान के बीच तीसरा टेस्‍ट मैच खेला जा रहा है. बता दें कि इस टेस्‍ट मैच के दौरान तीसरे दिन जब खेल खत्‍म हुआ, तो दिन की आखिरी ओवर पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी कर रहे थे. इस दौरान उनके सामने थे डेविड वॉर्नर. तभी अफरीदी ने शॉर्ट गेंद फेंकी और वार्नर ने उसे डिफेंस किया. इस बीच गेंद फेंकने के बाद अफरीदी चलते हुए वॉर्नर के पास पहुंच गए. ऐसे में दोनों ही एक-दूसरे के करीब आकर खड़े हो गए, जिसके अगले ही पल दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्‍कराने लगे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये तस्वीर ऐसी वायरल हुई की मीम्‍स की बाढ़ ही आ गई.

इंटरनेट पर शाहीन शाह अफरीदी और डेविड वार्नर की तस्‍वीरे वायरल होने के बाद से ही जैसे- व्यूज और लाइक्स की बारिश ही शुरू हो गई. वहीं कई यूजर्स ने इसे फिल्‍म 'आशिकी' के पोस्‍टर के साथ मीम बनाकर वायरल कर दिया, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.


मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य खबरें