लड़कों ने बारात में किया लड़की बनकर जबर डांस, वीडियो देख सदमे में हैं लोग

आपने शादी फंक्शन में कभी किसी को नागिन डांस तो कभी किसी को चिकन या फिर मोर डांस करते देखा ही होगा. अब इसी क्रम में एक और डांस लोगों का दिल जीत रहा है.

लड़कों ने बारात में किया लड़की बनकर जबर डांस, वीडियो देख सदमे में हैं लोग

बारात में कमर लचकाते दिखे लड़के, एक्सप्रेशन के मामले में लड़कियों को छोड़ा पीछे

शादी फंक्शन में डांस के बिना सारा मजा अधूरा सा लगता है. जब तक घाराती-बाराती जबरदस्त ठुमके न लगा लें, तब तक पार्टी का असली मजा कहा आता है. आपने शादी फंक्शन में कभी किसी को नागिन डांस तो कभी किसी को चिकन या मोर डांस करते देखा ही होगा. कुछ समय पहले झाड़ू डांस ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा था. वहीं अब इसी क्रम में एक और मजेदार डांस वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपका भी दिन बन जाएगा. वीडियो में लड़के लड़कियों की तरह एक्सप्रेशन देते हुए जबरदस्त डांस कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो 

लड़कों ने डांस ने उड़ाया गर्दा

इस दिलचस्प वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे दो लड़के बड़े ही अतरंगी अंदाज में अमिताभ बच्चन की मशहूर फिल्म शराबी के गाने पर ठुमके लगाते हुए थिरक रहे हैं. वीडियो में लड़कों का धमाकेदार डांस देखते ही बन रहा है. वीडियो में एक लड़को तो बिल्कुल अमिताभ बच्चन वाले कैरेक्टर में थिरकता नजर आ रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपके चेहरे पर भी मुस्कान खिल उठेगी. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, यह किसी शादी फंक्शन का हो सकता हैस, जिसमें लड़के फीमेल वॉइस पर भी बड़ी ही मस्त तरीके ही इठला रहे हैं.

शादी में ठुमके लगाते लड़कों ने जीता दिल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह कमाल का डांस वीडियो शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इसी साल 10 मई को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 30 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग लड़कों के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.
 

ये भी देखें- आमिर खान ने कपिल शर्मा से पूछा कि उन्हें अपने शो में क्यों नहीं बुलाया?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com