Video: दूल्हे के दोस्तों ने स्टेज पर कर दी ऐसी हरकत, देखते ही दुल्हन का चढ़ गया पारा!

Viral Video: हाल ही में वायरल हो रहे शादी के इस वीडियो में स्टेज पर दूल्हे के दोस्तों की शरारत को देखकर दु्ल्हन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

Video: दूल्हे के दोस्तों ने स्टेज पर कर दी ऐसी हरकत, देखते ही दुल्हन का चढ़ गया पारा!

Trending Shadi Ka Video: शादी में अक्सर दूल्हे के दोस्तों और दुल्हन की सहेलियों में छोटी-मोटी नोक झोंक के साथ-साथ हंसी मजाक देखने को मिल ही जाता है. सोशल मीडिया पर भी ऐसे कई वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देखकर लोग कई बार हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं. शादियों में अक्सर छोटी-मोटी नोक-झोंक के वीडियोज सामने आते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें दु्ल्हन का गुस्सा सातवें आसमान पर नजर आ रहा है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

वीडियो में शादी के मंच पर दूल्हा अपने दोस्तों के साथ बैठा नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, दूल्हे के दोस्त दुल्हन की जगह बैठकर फोटो सेशन करवा रहे हैं, लेकिन इसी बीच स्टेज पर दुल्हन पहुंच जाती है, जो दूल्हे के दोस्तों को अपनी जगह से उठने का इशारा करती है, लेकिन दूल्हे के दोस्त टस से मस नहीं होते. दूल्हे के दोस्तों का ये रवैया देखकर दुल्हन गुस्से से लाल-पीली हो जाती है.

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शादी के मंच पर दूल्हे के बगल वाली सीट पर उसके दोस्त कब्जा करके बैठ जाते हैं और दुल्हन के आने पर भी वो जगह खाली नहीं करते है, जिससे वो तिलमिला जाती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे अब तक 21 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.