विज्ञापन

लड़के ने शादी के लिए छपवाया ऐसा विज्ञापन, ऐड देख लड़की वालों को लगा 440 वॉट का झटका, बना डाली 16 पन्नों की PPT

शादी का एक अनोखा विज्ञापन इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. विज्ञापन में शख्स की इनकम के बारे में लिखी बातें यूजर्स को सरप्राइज कर रही है, जो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

लड़के ने शादी के लिए छपवाया ऐसा विज्ञापन, ऐड देख लड़की वालों को लगा 440 वॉट का झटका, बना डाली 16 पन्नों की PPT
मेरठ के इस इंवेस्टर का मैट्रिमोनियल ऐड देख लोगों को लगा 440 वॉट का झटका, हर साल इनकम बढ़ना का किया भयंकर दावा

Unique Matrimonial Ad In Newspaper: उत्तर प्रदेश के मेरठ के 26 वर्षीय "इन्वेस्टर" का मैट्रिमोनियल ऐड (Matrimonial Ad) अपने विचित्र दावों के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. शख्स का दावा है कि वह हर साल ₹29 लाख कमाता है और कहता है कि उसकी आय हर साल 54% कंपाउंड रेट से बढ़ रही है. शादी का यह अनोखा विज्ञापन इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. विज्ञापन में शख्स की इनकम के बारे में लिखी बातें यूजर्स को सरप्राइज कर रही है, जो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

विज्ञापन में शख्स की शारीरिक बनावट और जाति भी बताई गई है, लेकिन सभी का ध्यान खींचा उसकी आय बताने वाले हिस्से ने. निवेशक के बारे में कहा जाता है कि वह भारतीय शेयर बाजार में सक्रिय है और दावा करता है कि उसके पास असाधारण दर से अपनी आय बढ़ाने का एक खुद से खोजा हुआ और स्व-सिखाया हुआ तरीका है. विज्ञापन में लिखा है, "निवेशक (भारतीय शेयर बाजार), 29 LPA (वास्तविक, वर्तमान) कमा रहा है. आय और निवल मूल्य हर साल 54% (स्व-खोजा, स्व-सिखाया हुआ काम) कंपाउंड रेट से बढ़ रहा है."

पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन देने को भी तैयार (Shadi Ka Unique Ad Viral)

अपने पेशे की सुरक्षा और स्थिरता के बारे में संभावित साथी को आश्वस्त करने के लिए, वह शख्स "सुरक्षित निवेश" के प्रति अपने दृष्टिकोण का विवरण देते हुए एक पावरपॉइंट प्रेजेंटेशन भी शेयर करने की पेशकश करता है. विज्ञापन में यह भी दावा किया गया है कि 16-स्लाइड की प्रेजेंटेशन व्हाट्सएप के माध्यम से उन सभी को भेजी जाएगी, जो यह जानने में रुचि रखते हैं कि उनकी अनूठी पद्धति ने उन्हें आर्थिक रूप से स्वतंत्र कैसे बनाया है.

विज्ञापन के दूसरे हिस्से में लिखा है, “निवेश करना अपना काम है (सुरक्षित व्यवसाय). लड़के द्वारा बनाया गया एक पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन (16 स्लाइड), जिसमें बताया गया है कि कैसे सुरक्षित निवेश उसे वित्तीय रूप से स्वतंत्र बनाता है, रिप्लाई व्हाट्सएप मैसेज द्वारा भेजा जाएगा.”

यहां देखें पोस्ट

लोगों ने लिए मजे (matrimonial ad)

एक्स पर एक पूर्व बैंकर समित सिंह द्वारा पहली बार पोस्ट किए गए इस विज्ञापन पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, वह व्यक्ति एक विन-विन वाली स्थिति का लक्ष्य बना रहा था, जिसमें वह एक दुल्हन ढूंढ़ लेगा और साथ ही साथ अपने पावरपॉइंट प्रेजेंटेशन का प्रचार भी करेगा. दूसरे ने लिखा, 54% कंपाउंड रेट के साथ, वह व्यक्ति कुछ ही समय में निवेशक वॉरेन बफेट से आगे निकल जाएगा.

हालांकि, इस असामान्य मैट्रिमोनियल एड ने कुछ यूजर्स के बीच चिंता भी पैदा की, जिन्होंने इसकी वैधता पर सवाल उठाया और आश्चर्य जताया कि, क्या यह एक फ़िशिंग स्कैम है.

ये भी देखें:- मेट्रो में बवाल डांस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
मिस्र के पिरामिड बनाने में इस्तेमाल की गई थी ये कमाल की तकनीक, लेटेस्ट रिपोर्ट में किया गया बड़ा खुलासा
लड़के ने शादी के लिए छपवाया ऐसा विज्ञापन, ऐड देख लड़की वालों को लगा 440 वॉट का झटका, बना डाली 16 पन्नों की PPT
सफारी बस की खिड़की पर कूदकर झपट्टा मारता दिखा तेंदुआ, डर के मारे पर्यटकों के छूटे पसीने, कांप उठा कलेजा
Next Article
सफारी बस की खिड़की पर कूदकर झपट्टा मारता दिखा तेंदुआ, डर के मारे पर्यटकों के छूटे पसीने, कांप उठा कलेजा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com