सुपरमार्केट में गन ताने खड़ी इस बुजुर्ग महिला को देख फूट पड़ी लोगों को हंसी, बोले- क्यूट हैं आंटी

वायरल हो रहे एक वीडियो में महिला सुपरमार्केट में गन ताने तो खड़ी नजर आती है, लेकिन उन्हें देख कोई डरता नहीं बल्कि लोगों को उन्हें देख हंसी आ रही है.

सुपरमार्केट में गन ताने खड़ी इस बुजुर्ग महिला को देख फूट पड़ी लोगों को हंसी, बोले- क्यूट हैं आंटी

आप किसी बाजार में किसी शख्स के हाथ में बंदूक देख लो सांसें ही अटक जाएं और वहां अफरा तफरी मच जाए. लेकिन वायरल हो रहे एक वीडियो में महिला सुपरमार्केट में गन ताने तो खड़ी नजर आती है, लेकिन उन्हें देख कोई डरता नहीं बल्कि लोगों को उन्हें देख हंसी आ रही है. इस महिला ने जिस शख्स पर बंदूक तानी उसने भी कुछ ऐसा किया कि लोगों के चेहरे पर मुस्कान तैर गई. इस मजेदार वीडियो को एक्स पर 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

गन देख शख्स ने दिया कमाल का रिएक्शन

एक्स पर Out of Context Human Race नाम के अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में एक 80-85 साल की बुजुर्ग महिला एक हाथ में काले रंग का बैग लिए और दूसरे हाथ में पिस्तौल ताने खड़ी नजर आती है. बुजुर्ग महिला मार्केट में खरीदारी कर रहे एक शख्स के पीछे से पिस्तौल ताने दिखती हैं. जैसे ही वह शख्स आगे घूमता है तो बुजुर्ग महिला के हाथ में गन देख अपना पॉकेट टटोलने लगता है. इसके बाद जो होता है, उसे देख लोग जमकर मजे ले रहे हैं. शख्स पॉकेट से दो केले निकालता है और महिला पर तान देता है. ये वीडियो लोगों को बेहद मजेदार लग रहा है, महिला के हाथ में टॉय गन है और शख्स भी मजेदार अंदाज में उन्हें जवाब देता है.

लोगों ने बताया क्यूट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को एक्स पर 1.9 मिलियन बार देखा जा चुका है और लोग कमेंट कर इसे बेहद क्यूट बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा बुजुर्ग महिला बड़ी ही प्यारी है. दूसरे ने लिखा, दोनों का सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है. तीसरे ने लिखा, खुशियां सच में कूंजी हैं.