पुलिस को तिरंगा ले जाता देख खुशी से नाचने लगा बच्चा, बदले में मिली एक प्यारी Smile!

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्चा महिला पुलिसकर्मी को सड़क पर गुजरते देख बहुत ही ज्यादा खुश नज़र आ रहा है. यह वीडियो बहुत ही ज्यादा दिल को लुभाने वाला है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पुलिसकर्मी दोपहिए से गुजर रही है.

पुलिस को तिरंगा ले जाता देख खुशी से नाचने लगा बच्चा, बदले में मिली एक प्यारी Smile!

बच्चे ने किया महिला पुलिसकर्मियों को सलाम, बदले में मिली प्यारी स्माइल!

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने केबाद आपका दिल गदगद हो जाएगा. दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक सड़क पर कई महिला पुलिसकर्मी गुजर रही हैं. वहीं एक बच्चा होता है, जो बहुत ही ज्यादा खुश होता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा बेहद खुश नज़र आ रहा है. उसकी खुशी को देखने के बाद लोग बहुत ही ज्यादा खुश हैं. इस वीडियो पर लोग कमेंट और लाइक भी कर रहे हैं.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्चा महिला पुलिसकर्मी को सड़क पर गुजरते देख बहुत ही ज्यादा खुश नज़र आ रहा है. यह वीडियो बहुत ही ज्यादा दिल को लुभाने वाला है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पुलिसकर्मी दोपहिए से गुजर रही है. कई पुलिसकर्मियों के हाथ में तिरंगा झंडा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर @yogitabhayana नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है, जिसे 2 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा- इस बच्चे के दिल में हिन्दुस्तान है.

बिहार : "माफी मांग लेने से..." : IAS अधिकारी की टिप्पणी से अपमानित महसूस कर रहीं छात्राएं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com