नेवले के झुंड को देखकर आपको भी आ जाएगी अपने सबसे सच्चे दोस्त की याद, विवेक बिंद्रा ने शेयर किया Video

ऐसे ही दोस्त होते हैं जो मुश्किल घड़ी में साथ छोड़ कर नहीं जाते. बल्कि जिंदगी की रेस को भूलकर दोस्त का साथ देने के लिए थमते भी हैं. मोटिवेशनल स्पीकर डॉ. विवेक बिंद्रा ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर दोस्ती की इम्पोर्टेंस समझी जा सकती है.

नेवले के झुंड को देखकर आपको भी आ जाएगी अपने सबसे सच्चे दोस्त की याद, विवेक बिंद्रा ने शेयर किया Video

सच्ची दोस्ती की अहमियत वही जान सकता है, जिसने बहुत अच्छे और दिलदार दोस्तों को खो दिया हो. या, इस डिजिटल युग में भी जिसके पास ऐसे दोस्त मौजूद हों जो हर वक्त साथ देने के लिए तैयार हों. ऐसे ही दोस्त होते हैं जो मुश्किल घड़ी में साथ छोड़ कर नहीं जाते. बल्कि जिंदगी की रेस को भूलकर दोस्त का साथ देने के लिए थमते भी हैं. मोटिवेशनल स्पीकर डॉ. विवेक बिंद्रा ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जिसे  देखकर दोस्ती की इम्पोर्टेंस समझी जा सकती है.

दोस्ती के नाम वीडियो

डॉ. विवेक बिंद्रा को नेवलों के एक झुंड का वीडियो देखकर ये पोस्ट शेयर करने का मन किया. इस वीडियो में कुछ नेवले हैं जो तेजी से भागते हुए दिखते हैं और अचानक रोड से थोड़ी ऊंचाई पर बनी जगह पर जंप मारकर चढ़ जाते हैं. सारे नेवले इस स्टंट को करने में कामयाब होते हैं. लेकिन एक नेवला बार बार जंप लगाने  के बावजूद ऐसा नहीं कर पाता. तब तक ऊपर चढ़ चुके नेवले  चले जाते हैं. एक अकेला नेवला जंप लगाकर चढ़ने की कोशिश ही करता रहता है.

अचानक दिखा दोस्ती का रंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अचानक सारे नेवले वापस लौट कर आते हैं और अपने साथी को ऊपर की ओर खींचने की कोशिश करते हैं. नीच छूटा नेवला भी बार बार जंप कर  उन्हें थामने की कोशिश करता है. आखिरकार ये कोशिश रंग लाती है. एक नेवला अपने मुंह से नीचे वाले साथी को पकड़ कर ऊपर खींच लेता है. इसके बाद सारे दोस्त एक साथ जमा होते हैं और पेड़ों के झुरमुट में गुम हो जाते हैं. इस खूबसूरत वीडियो को शेयर करते हुए डॉ. विवेक बिंद्रा ने लिखा है कि अच्छे दोस्त किसी बुरे वक्त में आपका साथ नहीं  छोड़ते. जिसे देखकर लोग भी दोस्ती के जज्बे की तारीफ कर रहे हैं.