बच्चे को नहीं मिल रहा था कोई साथी तो पड़ोसी के कुत्ते के साथ खेलने लगा, वीडियो हुआ वायरल

एक मासूम और एक बेजुबान की दोस्ती हर किसी का दिल छू लेती है. एक ऐसा ही प्यारा सा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक छोटे से बच्चे का अपने पड़ोसी कुत्ते के साथ याराना देख कर आपका दिल खुश हो जाएगा.

बच्चे को नहीं मिल रहा था कोई साथी तो पड़ोसी के कुत्ते के साथ खेलने लगा, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मिडिया पर अक्सर दिल जीत लेने वाले वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं.  कई वीडियोज़ तो इतने एडोरेबल और क्यूट होते हैं जिसे देखकर किसी के भी चेहरे पर बड़ी सी स्माइल आ जाए. खास तौर पर डॉग्स के क्यूट वीडियोज़  नेटीजंस देखना काफी पसंद करते हैं. कुत्तों के प्यारे वीडियोस पर नजर डालें तो ज्यादातर वीडियोस में बच्चे उनके जिग्री दोस्त होते हैं. एक मासूम और एक बेजुबान की दोस्ती हर किसी का दिल छू लेती है. एक ऐसा ही प्यारा सा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक छोटे से बच्चे का अपने पड़ोसी कुत्ते के साथ याराना देख कर आपका दिल खुश हो जाएगा.

दीवार भी नहीं रोक सकी बच्चे और कुत्ते कि दोस्ती 

 सोशल मीडिया पर इन दिनों एक छोटे से बच्चे और उसके पड़ोसी कुत्ते की  दोस्ती का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये दोस्ती इतनी पक्की है कि कोई भी लकड़ी या कंक्रीट की दीवार इन्हें एक दूसरे से दूर नहीं कर पा रही है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा बच्चा अपने दोस्त से मिलने के लिए एक बड़ा ही शानदार रास्ता इजात करता है. बच्चा लकड़ी की बनी हुई दीवार के उस पार बॉल फेंकता हुआ दिखाई दे रहा है. जैसे ही ये बॉल उस पार पहुंचती है उसे देखकर कुत्ता न केवल खुश हो जाता है  बल्कि तुरंत बॉल लेकर लकड़ी के पार्टीशन पर चढ़ता है और बॉल वापस कर खेलना शुरू कर देता है.  अपने इस पड़ोसी दोस्त को देखकर बच्चा खिलखिलाकर हंसने लगता है.  दोनों की दोस्ती को देखकर यही कहा जा सकता है कि दोस्ती सच्ची हो तो कुछ भी उसके आड़े नहीं आ सकता.

18 सेकेंड के वीडियो ने छू लिया सबका दिल 

 सोशल मीडिया पर 18 सेकंड के दिल खुश कर देने वाले वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.  वैसे तो बच्चे और कुत्ते की दोस्ती के कई वीडियोज़  अक्सर वायरल होते रहते हैं, लेकिन इस वीडियो में जिस तरह तो दोस्तों ने खुद को नजदीक लाने के लिए रास्ता अपनाया उसने सभी का दिल छू लिया. इंटरनेट पर इस वीडियो को आईपीएस दीपांशु काबरा ने लोगों के साथ शेयर किया है.  वीडियो देखकर एक ट्विटर यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'सच्चा दोस्त' तो दूसरे ने लिखा, 'ये सच में बहुत ही प्यारा वीडियो है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com