दिव्यांग लड़की को पैर से LED बल्ब बनाता देख आनंद महिंद्रा ने कहा- मेरा देश बदल रहा है, देखें वीडियो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक दिव्यांग महिला, जिनके दोनों हाथ नहीं है, अपने पैरों की मदद से एलईडी बल्ब बना रही हैं. दरअसल, इस वीडियो को देखने के बाद देश के मशहूर उद्योपति आनंद महिंद्रा भी बेहद खुश हुए.

दिव्यांग लड़की को पैर से LED बल्ब बनाता देख आनंद महिंद्रा ने कहा- मेरा देश बदल रहा है, देखें वीडियो

नई दिल्ली:

Viral Story: सोसल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम बेहद भावुक हो जाते हैं वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमारा दिल गदगद हो जाता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही स्टोरी वायरल हो रही है. इस स्टोरी को देखने बाद आपके अंदर सम्मान की भावना आ जाएगी. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है एक दिव्यांग महिला, अपने पैरों की मदद से LED बल्ब बना रही है. साथ ही साथ पैरों की मदद से तारों को गर्म छड़ से जोड़ रही है.

देखें वीडियो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक दिव्यांग महिला, जिनके दोनों हाथ नहीं है, अपने पैरों की मदद से एलईडी बल्ब बना रही हैं. दरअसल, इस वीडियो को देखने के बाद देश के मशहूर उद्योपति आनंद महिंद्रा भी बेहद खुश हुए. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- देश में छोटे स्तर के उद्योग बदलाव ला रहे हैं. ये मेरी सोच से भी परे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को कुनाल गुप्ता ने अपने ट्विटर पर शेयर किया था. उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो के आधार पर Digiabled नाम की एक कंपनी ग्रामीण क्षेत्र में दिव्यांग लोगों के ज़रिए एलेक्ट्रॉनिक सामान बनवाती है. साथ ही साथ दिव्यांगजनों को सशक्त होने का मौका भी प्रदान कर रही है.