स्कूल की बच्चियों का गाना बड़े-बड़े रैपर्स को कर देगा फेल, सुनकर झूम उठेंगे आप, यूजर्स बोले- इसका पूरा वर्जन चाहिए

वीडियो में बच्चे गाना गाते हुए सेब के बारे में बता रहे हैं जैसे- एप्पल.. एप्पल रेड रेड एप्पल.. वेरी वेरी स्वीट एप्पल. ऐसे ही दूसरे फलों को भी हाथ में लेकर बच्चियां गाना गा रही हैं.

स्कूल की बच्चियों का गाना बड़े-बड़े रैपर्स को कर देगा फेल, सुनकर झूम उठेंगे आप, यूजर्स बोले- इसका पूरा वर्जन चाहिए

स्कूल की बच्चियों का गाना बड़े-बड़े रैपर्स को कर देगा फेल

एक टीचर ही है, जो अपने हर स्टूडेंट को किताबी ज्ञान के अलावा, जीवन की हर उन चुनौतियों से भी लड़ने की ताकत देता है, जिसकी जरूरत उन्हें कभी भी पड़ सकती है. पढ़ाई के ज्ञान के साथ-साथ जरूरी है कि विद्यार्थियों को हर खतरे और स्थिति के लिए कैसे तैयार होना चाहिए, इसकी भी जिम्मेदारी टीचर की ही होती है, जिन्हें कुछ शिक्षक बखूबी निभाते हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चों को गाने के साथ अल्फाबेट और फलों के बारे में पढ़ाया गया है.

वायरल हो रहे वीडियो में बच्चे गाना गाते हुए सेब के बारे में बता रहे हैं जैसे- एप्पल.. एप्पल रेड रेड एप्पल.. वेरी वेरी स्वीट एप्पल. ऐसे ही दूसरे फलों को भी हाथ में लेकर बच्चियां गाना गा रही हैं. और उनके बारे में बता रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. लोग पढ़ाने के इस तरीके की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

देखें Video:

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर definitely_sushiii नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा- नया वायरल मीम लोड हो रहा है. दूसरे ने लिखा है- सुबह से मैं इसी पर नाच रहा हूं. तीसरे ने लिखा है- अब एक हफ्ते तक दिमाग में यही चलता रहेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको यह गाना और टीचर्स के पढ़ाने का तरीका कैसा लगा? कमेंट करके बताइए.